राजनीतिसीधी

Sidhi politics news: सीधी जिले के भाजपा उपाध्यक्ष खिन्न होकर दिया त्यागपत्र

Sidhi politics news: सीधी जिले के भाजपा उपाध्यक्ष खिन्न होकर दिया त्यागपत्र।

सीधी। एमपी में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव 2023 नजदीक आ रहा है वैसे ही भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी एवं वरिष्ठ नेताओं का पार्टी छोड़कर जाना भाजपा के लिए खतरे की घंटी साबित हो रही है।

प्रथम न्याय न्यूज। सीधी जिले के चुरहट विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पटपरा मंडल के उपाध्यक्ष सुधांशु तिवारी ‘कटारे’ ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है तथा अपने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म फेसबुक अकाउंट में भी उसे शेयर किया है जो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

सुधांशु तिवारी कटारे ने भाजपा जिला अध्यक्ष सीधी देव कुमार सिंह को अपना इस्तीफा 21 सितंबर 2023 को दिया है और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्राथमिक सदस्यता व अन्य पदों से त्यागपत्र दिया है उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि मैं 10 वर्षों से पार्टी का सक्रिय कार्यकर्ता और संगठन के रूप में सक्रिय था लेकिन कुछ समय से उपेक्षित महसूस कर रहा हूं वर्तमान में मुझे संगठन एवं जनप्रतिनिधियों के द्वारा संगठन के कामों से मुझे अलग रखा जाने लगा साथ ही मेरी पत्नी जनपद सदस्य हैं तो जनता से जुड़े हितग्राही मूलक कार्यों में भी किसी तरह का सहयोग नहीं किया जाता है बल्कि बाधा डालने का कार्य किया जाता है जिसकी वजह से मैं काफी आहत हट और असहज महसूस कर रहा हूं उन्होंने यह भी कहा है कि मैं अंतर्मन से काफी दुखी हूं जिसकी वजह से समस्त दायित्व एवं प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे रहा हूं।

अब उनके इस त्याग पत्र से चुरहट विधानसभा एवं सीधी जिले की राजनीति में नया मोड़ आ गया है जिस तरह से विधानसभा चुनाव नजदीक आ गया है और ऐसे नाजुक समय पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी त्यागपत्र दे रहे हैं आने वाले समय में विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी को काफी नुकसान हो सकता है।

 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button