खेल

Tata IPL 2023 में ये चार टीमें खेलगी प्लेऑफ्स पूर्व क्रिकेटर ने दिया बयान जानिए कौन? 

IPL 2023: प्लेऑफ में कौन सी 4 टीमें उतरेंगी? नाम बताए हरभजन सिंह 

आईपीएल 2023 के अब तक 46 मैच खेले जा चुके हैं। प्वॉइंट टेबल में प्लेऑफ के लिए 6 टीमों के बीच कड़ी टक्कर है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व स्टार स्पिनर हरभजन सिंह ने अपनी 4 टीमों का नाम लिया है, जो इस सीजन प्लेऑफ में खेलती नजर आएंगी। हरभजन सिंह ने राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ की टीमों की अनदेखी की। ये दोनों टीमें पॉइंट टेबल में टॉप पर हैं।

  हरभजन सिंह ने प्लेऑफ के लिए 4 टीमों का चयन किया

  गुजरात टाइटन्स

  मुंबई इंडियंस

  चेन्नई सुपर किंग्स

  रॉयल चैलेंजर बैंगलोर

  हरभजन सिंह ने क्यों चुनी इन चार पार्टियों को?

 दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स पर फैन्स ने हरभजन सिंह से पूछा कि कौन सी चार टीमें प्लेऑफ में जगह बनाएंगी? इस पर भज्जी ने कहा, ‘यह बहुत मुश्किल सवाल है लेकिन मेरे पास चार टीमें होंगी, जिनमें गुजरात टाइटंस पहली टीम है। अगला नंबर चेन्नई सुपर किंग्स का होगा, क्योंकि वे किसी तरह अंत तक पहुंचेंगे। तीसरे नंबर पर मुंबई इंडियंस का नाम होगा, क्योंकि मुंबई ने पिछले कुछ मैचों में वापसी की है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अंततः प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब हो जाएगी।

  इन 4 टीमों की स्थिति

  हरभजन सिंह द्वारा नामित चार टीमों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो गुजरात 12 अंकों के साथ शीर्ष पर है। चेन्नई की टीम 11 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। दूसरी ओर, मुंबई इंडियंस ने जबरजस्त वापसी करते हुए अंक तालिका में छठा स्थान हासिल किया, जबकि आरसीबी 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button