Uncategorized

Tata New Car: तगड़े फीचर्स के साथ TATA Nexon ने मारी धांसू एंट्री किलर लुक और फाड़ू इंजन ने जीता दिल!

Tata New Car: तगड़े फीचर्स के साथ TATA Nexon ने मारी धांसू एंट्री किलर लुक और फाड़ू इंजन ने जीता दिल!

ऑटो सेक्टर में टाटा की गाड़ियां अपना एक अलग ही वजूद रखती है टाटा की हर एक गाड़ी अच्छे सेल्स के पायदान पर है अगर आप भी टाटा की नई गाड़ी लेने वाले है

तो अब टाटा ने अपने ग्राहकों को खुश रखने के लोग पेश करदी है एक ओर नई टाटा की नई गाड़ी सबसे पहले आपको इस गाड़ी का नाम बता देते है।

आपको बता दें इस गाड़ी का नाम है Tata Nexon Facelift, इसमें आपको एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स मौजूद मिलेंगे। साथ ही साथ इसमें आपको तगड़ा इंजन भी मिलने वाला है. आईए जानते है पूरी डिटेल से जानकारी इस गाड़ी की।

नेक्सन फेसलिफ्ट में आपको धांसू और सॉलिड इंजन मिलेगा इसमें आपको मिल रहा है एक नया 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन, जो कि 125bhp पॉवर और 225Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

इसमें आपको दूसरा इंजन भी मौजूद जो की डीजल इंजन है। डीजल इंजन 1.5L के साथ आयेगा, जो कि 115bhp की पावर और 260Nm का टार्क जेनरेट करेगा।

इस गाड़ी में आपको सभी डिजिटल फीचर्स दिए जा रहा है। आपको इसमें मौजूद मिल रहा है 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट 360 डिग्री कैमरा साउंड सिस्टम ऑटो ऐसी ऑटोमेटिक क्लाइमेट चेंज सीट बेल्ट अलर्ट, हाई स्पीड अलर्ट, लो फ्यूल इंडिकेटर और सेफ्टी के लिए एयरबैग्स यह सभी तमाम फीचर्स आपको इसमें मौजूद मिलेंगे।

कीमत के मामले के इस गाड़ी की कीमत आपको 8लाख रुपए से शुरू होकर 15 लाख तक पड़ने वाली है कंपनी ने इसपर आपको फाइनेंस प्लान भी दिया है

जिसके जरिए आप आसान किस्तों में इस गाड़ी को अपना बना सकते है बाकी की फाइनेंस प्लान से रिलेटेड अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी शो रूम से संपर्क कर सकते है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button