बिजनेस

Thar,Tata को टक्कर देने दिलों पर राज करने नए अवतार में आई Mahindra Bolero जानिए फीचर्स और कीमत

 

 

 

नए अवतार में सबके दिलों पर राज करने लौटी  Mahindra Bolero यह भारत की सबसे लोकप्रिय वाहन है जो आम खास सबके पास होती है महिंद्रा ने इसको काफी शानदार लुक के साथ पेश किया है जो देखने में पहले बोलेरों की अपेक्षा अधिक शानदार लुक दिया गया है साथ ही इसमें कई आत्धुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं जो इस नई बोलेरो को शानदार बनाती है।

नई महिंद्रा बोलेरो का लुक और डिजाइन

नई बोलेरो के लुक और डिजाइन की बात करें तो इसमें काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। यह एसयूवी स्पोर्ट्स लुक में आ सकती है इसे बिल्कुल नया डिजाइन दिया जा सकता है बोलेरो के फ्रंट में बड़ा बोनट नई ग्रिल और नए स्टाइल के लैंप हैं कुल मिलाकर यह एक नया और आधुनिक अवतार होगा जो बाजार में इनोवा और स्कॉर्पियो जैसी कारों को कड़ी टक्कर देगा।

नई महिंद्रा बोलेरो का दमदार इंजन 

डिजाइन के अलावा नई महिंद्रा बोलेरो के इंजन को भी अपग्रेड किया जा सकता है जो इसे और पावरफुल बनाएगा विशेषज्ञों के मुताबिक नई बोलेरो 1.5 लीटर डीजल इंजन पावर के साथ आ सकती है जो 210 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 75 बीएचपी की पावर पैदा करने में सक्षम हो सकती है इसका माइलेज भी अन्य एसयूवी से बेहतर हो सकता है यह 20kmpl का माइलेज दे सकती है।

नई महिंद्रा बोलेरो में कई एडवांस फीचर्स मिलेंगे

बाजार में छाप छोड़ने के लिए नई बोलेरो में आधुनिक और एडवांस फीचर्स दिए जा सकते हैं इसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस कनेक्टिविटी, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल एसी, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा और डीप सिल्वर शेड स्पेयर व्हील कैप देखने को मिलेगा।

नई महिंद्रा बोलेरो कीमत

नई महिंद्रा बोलेरो की एक्स-शोरूम कीमत 9.80 लाख रुपये से 10.81 लाख रुपये तक हो सकती है हालाँकि, कीमत में बदलाव हो सकता है जैसा कि हमने पहले कहा था कि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है यह केवल विशेषज्ञों की राय है लेकिन संभावना है कि इसकी घोषणा 2024 में हो सकती है।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button