वायरल

Viral Video: बच्चा लेकर सरकारी नौकरी का पेपर देने पहुंची थी मां महिला कांस्टेबल ने जो किया वह देख डीजीपी ने भी किया सैल्यूट!

Viral Video: बच्चा लेकर सरकारी नौकरी का पेपर देने पहुंची थी मां महिला कांस्टेबल ने जो किया वह देख डीजीपी ने भी किया सैल्यूट!

गुजरात में एक महिला पुलिस कांस्टेबल की सोशल मीडिया पर इस बात के लिए जमकर सराहना की जा रही है कि उसने एक 6 महीने के बच्चे की उस वक्त देखभाल की, जब बच्चे की मां रविवार को ओधव में गुजरात हाईकोर्ट की चपरासी भर्ती परीक्षा दे रही थी।

महिला अपने बच्चे के साथ परीक्षा देने पहुंची पर उसका बच्चा लगातार रोए जा रहा था तभी महिला कांस्टेबल ने आगे आकर मदद की पेशकश की

अहमदाबाद पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों में कांस्टेबल दया बेन को 6 महीने के बच्चे को गोद में उठाकर दुलार करते हुए देखा जा सकता है।

गुजरात पुलिस के मुताबिक एक महिला अपने छह महीने के बेटे के साथ गुजरात हाई कोर्ट के चपरासी पद के लिए परीक्षा देने के लिए ओधव परीक्षा केंद्र पहुंची।

कुछ ही मिनटों में परीक्षा शुरू होने वाली थी लेकिन उनका बच्चा लगातार रो रहा था। शुक्र है कि महिला कांस्टेबल मदद के लिए आगे आई और बच्चे की देखभाल करने की पेशकश की ताकि मां बिना किसी परेशानी के अपनी परीक्षा दे सके।

अहमदाबाद पुलिस ने लिखा कि महिला का परीक्षा के पेपर के दौरान समय बर्बाद न हो और पेपर अच्छा हो इसलिए महिला कांस्टेबल ने बच्चे को संभाल लिया।

9 जुलाई को शेयर किए गए इस पोस्ट में लोग काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक 1 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं।

वहीं, लगभग 2 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है इसके अलावा यूजर्स इस पर कमेंट कर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं एक ने लिखा- हमें आप पर गर्व है मैडम।

दूसरे ने कमेंट किया- यही है असली पुलिस की पहचान एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- सराहनीय काम आपकी इस पर क्या राय है? कमेंट कर हमें जरूर बताएं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button