Viral Video: बीच सड़क पर लेटे शेरों ने लोगों की सांसे अटका दी नहीं देखी होगी जंगल सफारी की ऐसी वीडियो!

0

Viral Video: बीच सड़क पर लेटे शेरों ने लोगों की सांसे अटका दी नहीं देखी होगी जंगल सफारी की ऐसी वीडियो!

जंगल सफारी वायरल वीडियो: दो शेर सड़क पर सिर रखकर लेटे हैं.  वहां पर लोगों के मौजूदगी के साथ और भी कई नई गाड़ियां नजर आ रही हैं, यह नजारा देख लोग रिकॉर्डिंग करने लगे.

जंगल सफारी वायरल वीडियो: जंगल सफारी के दौरान ली गई कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं, जो यूजर्स का ध्यान खींच रहे हैं। कई बार जंगल सफारी के दौरान खतरनाक जानवरों को गाड़ियों का पीछा करते हुए भी देखा गया है. वहीं, जानवरों द्वार सफारी के खातिर इस्तेमाल होने वाली अन्य गाड़ियों पर भी हमला किया।

हालाँकि जंगल सफ़ारी को सुरक्षित माना जाता है, लेकिन इस दौरान कई दुर्घटनाएँ भी हुई हैं। जंगल सफारी के दौरान शेर, बाघ, हाथी या किसी अन्य जानवर को घूमते हुए देखना आम बात है, लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

बीच सड़क पर लेटे शेर का वीडियो वायरल

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो किसी जंगल सफारी का है. यहां दो शेर सिर बांध कर सड़क पर लेटे हुए हैं. वहां कई गाड़ियां भी दिख रही हैं जिनमें कई लोग मौजूद हैं. ऐसा लगता है कि ये दोनों शेर काफी समय से यहीं पड़े हुए हैं. इसी बीच एक और तीसरा शेर वहां पहुंच गया. उन दोनों शेरों के पास तीसरा शेर भी आकर वहीं पर लेट गया।

इसी बीच एक और कार वहां आती है, जो लोगों से भरी होती है। वीडियो में शेर को सड़क के किनारे हरी घास और गंदगी के बीच लेटे हुए देखा जा सकता है. वीडियो में ऐसा लग रहा है जैसे शेर इन सभी लोगों का रास्ता रोककर लेटा हुआ है.

लोग वीडियो बनाने लगे

वहां मौजूद लोग शेरों के इस तरह सोते हुए का वीडियो बनाने लगे. इस वीडियो को अब तक 25.2 मिलियन लोग देख चुके हैं. वह इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स ने कमेंट भी किया, एक न्यूज़ ने तो यह भी लिख दिया कि दूसरों की सहायता के लिए तीसरा शेयर भी आ पहुंचा।

https://twitter.com/buitengebieden/status/1673650576419110914?s=20

Leave A Reply

Your email address will not be published.