वायरल

Viral video : Sapna Choudhary ने अपने डांस से किया सब को घायल अदाएं देख ताऊ हो उठे बावले कर दी गलती!

Viral video : Sapna Choudhary ने अपने डांस से किया सब को घायल अदाएं देख ताऊ हो उठे बावले कर दी गलती!

Haryana dance सपना चौधरी  इस नाम को कौन नहीं जानता आज देश के कोने कोने में सपना चौधरी  का नाम सुनाई देता है उनके गाने हर गली मोहल्ले में बजते हैं लोगों की शादियां सपना चौधरी के

गानों के बिना अधूरी है हरियाणा कि यह डांसिंग क्वीन आज पूरे देश की धड़कन बन चुकी है उनकी पहचान एक डांसर से काफी ऊपर उठ चुकी है लोग आज इस डांसर की एक झलक पाने के लिए बावले हुए जाते हैं।

अब Sapna Choudhary का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है उनका जो गाना वायरल हो रहा है। उसका नाम है छोरी में हरियाणा की लोग उनके इस

गाने को देखना और सुनना काफी पसंद कर रहे हैं और यह गाना लगातार वायरल होते हुए आगे बढ़ रहा है। सपना चौधरी के इस गाने को अब तक 2 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

और हजारों की संख्या में गाने को लाइक हैं। हालांकि यह गाना आज से 2 दिन पहले ही 21 जून को एक भोजपुरी चैनल पर अपलोड किया गया था इस गाने के अंदर देखा जा सकता है कि सपना चौधरी किसी स्टेज या बस की छत पर नाच रही है।

वही नीचे उन्हें देखने वाले लोग खूब चीयर कर रहे हैं उनकी डांस वीडियो को अब काफी शेयर किया जा रहा है इस गाने के अंदर सपना चौधरी अपने जाने पहचाने अंदाज में अपना सिग्नेचर स्टेप दिखाती है और लोगों में इशारे करने लगती हैं।

सपना चौधरी के बारे में बात करें तो सपना चौधरी आजकल देश के बाहर भी शो करने के लिए जाती हैं हरियाणा के अलावा वह राजस्थान, दिल्ली, पंजाब और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में भी डांस करने के लिए जाती है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button