Uncategorized

Vivo T2 5G शानदार क्वालिटी के साथ मार्केट में मचाई धूम इतने रुपए डिस्काउंट लूट रहे हैं लोग!

हाल ही में Vivo ने मार्केट में धूम मचा रखी है विवो कंपनी ने Vivo T2 5G इंडिया में लॉन्च की है इंडिया में लांच की बता दे विवो का यह एक आंसू 5G फोन है जो इंडिया में काफी पसंद किया जा रहा है हम आपको बता दें vivo t1 का अपडेटेड वर्जन है।

इसे भी पढ़ें Click Hear: सीएम शिवराज ने सीधी को दी बड़ी खुशखबरी मड़वास को बनाया तहसील और कॉलेज थाना की मिली सौगात!

बात करें वीवो टी2 5जी की तो इसकी बिक्री कुछ ही दिन में शुरू होने वाली है। इस दौरान फोन को सस्ते में खरीदने के लिए ऑफर्स भी मिलेंगें। आइए वीवो टी2 5जी की कीमत खासियत सेल डेट और उपलब्धता के बारे में जानते हैं।

वीवो टी2 5जी को भारत में दो वेरिएंट के साथ लांच किया गया है। इसके 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये और 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपये है।

इसके दो कलर ऑप्शन्स- वेलोसिटी वेव और नाइट्रो ब्लेज़ है। फ्लिपकार्ट और वीवो इंडिया की वेबसाइट के जरिए फोन को खरीदा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें Click Hear: इस दिन से आएगा खाते में लाडली बहना योजना का ₹1000 जानिए पूरी डिटेल!

Vivo T2 5G Price Discount & Offers

सेल की बात करें तो फोन 18 अप्रैल 2023 से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसे चुनिंदा कार्ड से पेमेंट करके 1,500 रुपये की इंस्टेंट छूट के साथ

खरीदा जा सकता है। इसके अलावा फोन को 3 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है।

वीवो टी2 में 6.38 इंच का एफएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है, जो 2400 × 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन, 1300 निट्स ब्राइटनेस और 360 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट है।

इसे भी पढ़ें Click Hear: सीधी जिले में सीएम शिवराज ने हितग्राहियों को बांटा भू अधिकार पत्र लोगो के साथ बैठ किया भोजन!

इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC प्रोसेसर है। इसे ग्राफिक्स के लिए Adreno 619GB GPU के साथ जोड़ा गया है।

कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा है जिसमें ओआईएस और ईआईएस के साथ 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर है।

इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा है। फोन 4,500mAh की बैटरी के साथ है, जिसमें 44W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button