Warld Cup Special Train: 19 नवंबर को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबले के लिए यहां से चलेंगी स्पेशल ट्रेनें!

Warld Cup Special Train: 19 नवंबर को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबले के लिए यहां से चलेंगी स्पेशल ट्रेनें!

पूरे देश में वर्ल्ड कप की खुमारी छाई हुई है 19 नवंबर (रविवार) को विश्व कप का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा इस बार शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम ने सेमीफाइनल तक 10 मैच जीते हैं जिनमें पांच बार विश्व चैंपियन रही ऑस्ट्रेलियाई टीम को भी हराया है।

https://prathamnyaynews.com/mauganj/33493/

4 साल बाद होने वाले इस महा मुकाबले में खुद पीएम नरेंद्र मोदी अपने नाम पर बने इस स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले महा मुकाबले को देखेंगे ऐसे में भारतीय क्रिकेट फैंस दूर-दूर से अहमदाबाद पहुंचने की प्लानिंग कर रहे हैं।

लेकिन टिकट नहीं मिल रहे ऐसे में मध्य रेलवे ने अहमदाबाद क्रिकेट देखने जाने वालों के लिए एक बड़ी सौगात दी है मुंबई से अहमदाबाद के बीच स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की गई है।

चलेगी दो वर्ल्ड कप स्पेशल ट्रेनें

मध्य रेलवे की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक 19 नवंबर को फाइनल क्रिकेट मैच के लिए दो स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस-अहमदाबाद स्पेशल एक्सप्रेस (01153) 18 नवंबर (शनिवार) को रात 10.30 बजे मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से गुजरात के अहमदाबाद के लिए रवाना होगी जो रविवार सुबह 6.40 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/33490/

पर ट्रेन दादर, ठाणे, वसई सूरत और वडोदरा में रुकेगी इस ट्रेन से सफर करने वाले क्रिकेट फैंस अहमदाबाद पहुंचकर आराम से मैच देख सकेंगे उसके बाद वापसी के लिए अहमदाबाद-छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस स्पेशल एक्सप्रेस (01154) 19-20 नवंबर (सोमवार) की रात 01.44 बजे मुंबई के लिए रवाना होगी जो सुबह 10.35 बजे छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस पहुंचेगी।

इसी तरह से सेंट्रल रेलवे ने दूसरी ट्रेन की भी घोषणा की है बांद्रा टर्मिनस-अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन (09011) 18 नवंबर (शनिवार) को ही बांद्रा टर्मिनस से रवाना होकर अहमदाबाद पहुंचेगी यह ट्रेन रात 11.45 बजे रवाना होगी और अगले दिन रविवार (19 नवंबर) को सुबह 07.20 बजे अहमदाबाद पहुंच जाएगी।

Exit mobile version