संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत:शादी के 6 माह बाद आत्महत्या, ससुराल पक्ष बोला- सीढ़ी की रेलिंग में लगाई फांसी, मायके पक्ष का आरोप हत्या कर लटका दिया

0

संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत:शादी के 6 माह बाद आत्महत्या, ससुराल पक्ष बोला- सीढ़ी की रेलिंग में लगाई फांसी, मायके पक्ष का आरोप हत्या कर लटका दिया

 

रीवा शहर के समान थाना अंतर्गत शक्तिनगर उर्रहट में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। सूत्रों का दावा है कि मृतका की 6 माह पहले शादी हुई थी। लेकिन अचानक सुसाइड करने की बात किसी के गले से नीचे नहीं उतर रही है। हालांकि ससुराल पक्ष का कहना है कि सीढ़ी की रेलिंग में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। जबकि मायके पक्ष ने हत्या कर लटका देने का आरोप लगाया है।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की बारीकी से जांच कर एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया है। जहां कई प्रकार की संदिग्ध गतिविधियां मिली है। फिलहाल समान थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर सुसाइड के कारणों की जांच शुरू कर रही है। साथ ही पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इधर मायके पक्ष के लोग बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए बॉडी लेकर चले गए है।

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक शक्तिनगर उर्रहट में रहने वाले आशीष मिश्रा की शादी 11 नवंबर 2021 को सीधी जिला निवासी सीक्षी के साथ हुई थी। दावा है कि आशीष मिश्रा मंगलवार-बुधवार की देर रात 1 बजे घर आया था। कुछ देर बाद वह सोने चला गया। तब तक किसी भी प्रकार का पति और पत्नी के बीच विवाद नहीं हुआ है। वहीं मृतका का देवर पुलिस को बताया कि बुधवार की भोर करीब 4 बजे उसकी नींद खुली तो देखा कि भाभी सीढ़ी की रेलिंग में फांसी पर झूल रही है। जिसके बाद तत्काल फंदे से उतार कर भाई को जगाया। साथ ही मृतका को बेडरूम तक ले गया था।

चिकित्सकों की टीम ने किया पीएम

बुधवार की सुबह मायके पक्ष को साक्षी के मौत की जानकारी दी गई। जिसके बाद तुरंत सीधी से माता-पिता अपने परिवार वालों के साथ रीवा पहुंचे। जिन्होंने स्पष्ट तौर पर हत्या का आरोप लगया है। साथ ही मायके पक्ष की मांग पर समान पुलिस ने चिकित्सकों की टीम से पोस्टमार्टम कराया है। इधर चर्चा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट चौकाने वाली हो सकती है। क्योंकि फॉरेंसिक यूनिट को ससुराल पक्ष के बयान के अनुसार संदिग्ध चीजें मिली है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.