जुलाई में बंद हो जाएंगे ये 8 टीवी शो, खराब टीआरपी के चलते मेकर्स ने लिया ये फैसला!

जुलाई में बंद हो जाएंगे ये 8 टीवी शो, खराब टीआरपी के चलते मेकर्स ने लिया ये फैसला!

जुलाई में बंद हो रहे टीवी शो: ऐसे कई लोकप्रिय टीवी शो हैं जो जल्द ही छोटे पर्दे से दूर हो सकते हैं। इस लिस्ट में ‘जंप ऑफ ड्रीम्स’ से मेघा रॉय का गाना ‘बड़े अच्छे लगते हैं 3’ भी शामिल है।

ये शो जल्द ही छोटे पर्दे से दूर हो जाएंगे

जल्द ही आने वाले हैं टीवी शो: जुलाई में कई डेली सोप और रियलिटी शो टीवी पर आने वाले हैं। तो कुछ टीवी सीरियल ऐसे हैं जिन्हें छोटे पर्दे पर भी अपनाया जा सकता है। इस लिस्ट में श्वेता तिवारी के ‘मे हूं अपराजिता’ से लेकर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ तक शामिल है। हालांकि कुछ शो ऐसे भी हैं जिन्हें टीवी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ले जाया जा सकता है। बता दें कि खराब टीआरपी के कारण इन शोज को रद्द करना पड़ा है। तो आइए एक नजर डालते हैं उन शोज पर-

द कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ भी बंद होने की कगार पर है। बता दें कि सभी स्टार्स ने सीजन के आखिरी एपिसोड की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

धीरे-धीरे (धीरे-धीरे वह)

रीना कपूर और राहिल आजम स्टारर ‘धीरे-धीरे से’ भी जल्द ही लॉक होने वाली है। बता दें कि शो इसी साल शुरू हुआ था. लेकिन 6 महीने भी ठीक से पर्दे पर नहीं आ पाए.

मेरी सास भूत है

काजल चौहान और विवाह रॉय स्टारर ‘मेरी सास भूत’ भी बंद हो रहा है। दर्शकों को शो की कहानी पसंद नहीं आई। वहीं, कम टीआरपी के चलते मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला लिया।

मैं हूं अपराजिता

श्वेता तिवारी की मै हूं अपराजिता’ भी खराब टीआरपी से जूझ रही है। माना जा रहा है कि मै हूं अपराजिता’ अर्जुन बिजलानी के ‘पीयर का पहला अध्याय: शिव शक्ति’ के कारण अटक रही है।

छलांग

मेघा रॉय स्टारर ‘लीप ऑफ ड्रीम्स’ जल्द ही बंद हो जाएगी। हाल ही में ‘सपनों की छलांग’ स्टार्स ने आखिरी एपिसोड की शूटिंग भी की, जिसकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

बेकाबू

शालीन भनोट और ईशा सिंह की ‘बेकाबू’ को लेकर खबरें आ रही हैं कि यह जल्द ही बंद हो सकती है। दरअसल, चैनल ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए ऐसा कर सकता है।

अग्निसाक्षी: एक समझौता

आशय मिश्रा और शिविका पाठक स्टारर ‘अग्निसाक्षी: एक समझौता’ को भी टीआरपी का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। माना जा रहा है कि ‘नीरजा: एक नई पहचान’ अब कलर्स पर शुरू हो सकती है।

बड़े अच्छे लगते हैं 3

खबरें हैं कि दिशा परमार और नकुल मेहता स्टारर ‘वादे अच्छे लगते हैं 3’ शो से बाहर हो सकता है। बता दें कि ऐसा शिवांगी जोशी की ‘बरसातें’ की वजह से किया जा रहा है। हालांकि ऐसी भी खबरें हैं कि मेकर्स इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ले जा सकते हैं।

ये शो हाल ही में बंद हुआ है

आपको बता दें कि जून के महीने में भी कई टीवी शोज पर ताला लग जाता है। इस लिस्ट में ‘ससुराल सिमर का 2’ से शाहिर शेख का ‘ओह तो है अलबेला’ भी शामिल है।

Exit mobile version