ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़ी बड़ी खबर ,केंद्रीय उड्डयन मंत्री हुऐ संक्रमित

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना की चपेट में आ गए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी.

सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा, ‘डॉक्टरों की सलाह पर मेरी कोविड-19 की जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वे सावधानी बरतें या नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में अपना परीक्षण करवाएं।

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया 16 अप्रैल को ग्वालियर में अंबेडकर महाकुंभ में शामिल हुए थे। कार्यक्रम में उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की.

13 अप्रैल महाआर्यमन सिंधिया कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महानआर्यमन सिंधिया को 13 अप्रैल को कोरोना का पता चला था। दो दिन पहले उन्हें सर्दी-खांसी की शिकायत हुई, जिसके बाद उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें जॉय विलास पैलेस स्थित उनके कमरे और पूरे परिवार को आइसोलेशन में रखा गया. कोविड के लिए परीक्षण किया गया।

 मध्य प्रदेश कोरोना अपडेट

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि 16 अप्रैल तक मध्य प्रदेश में कुल एक्टिव केसों की संख्या 287 हो गई है. वहीं, नए मामलों की संख्या 32 रही और पॉजिटिव रेट 6.7 फीसदी रहा। साथ ही, 16 अप्रैल को राज्य में कुल 24 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हुए हैं। 

सबसे ज्यादा केस जबलपुर में आए हैं

स्वास्थ्य विभाग की 17 अप्रैल की रिपोर्ट के मुताबिक सबसे ज्यादा 20 पॉजिटिव मरीज जबलपुर में मिले हैं. इसी दौरान भोपाल में 15, सागर में 3, इंदौर में 2 और रिसेन-ग्वालियर-उज्जैन में एक-एक पॉजिटिव मरीज मिले। इंदौर में 3 और भोपाल में 5 लोगों सहित 8 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Exit mobile version