दिलों में राज करने अपकमिंग Maruti Alto 800 जानिए इसके कमाल के फीचर्स और कीमत

दिलों में राज करने अपकमिंग Maruti Alto 800 जानिए इसके कमाल के फीचर्स और कीमत

Maruti Alto 800  Maruti Alto 800 आ रही है सबके दिलों पर राज, जानिए इसके कमाल के फीचर्स और कीमत (Maruti Alto 800) इस बार Maruti कंपनी ने फिर जादू किया है

नए अवतार में आ रही है मारुति ऑल्टो की 800 सुपरकार, अपने बेहद डैशिंग लुक्स से इस कार को देशभर में पसंद किया जा रहा है

मारुति ने अब नई पीढ़ी की जरूरतों के अनुरूप नए लुक वाली कार तैयार की है मारुति ऑल्टो 800, यह कार देश-विदेश की प्रमुख कारों में से एक है।

अगर आप भी ऐसी ही कोई कार खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए अच्छी हो सकती है। आइए आपको दिखाते हैं कुछ खास तस्वीरें।

Maruti Alto 800 के शानदार फीचर्स की बात करें तो यह बिल्कुल नए अपडेट के साथ आती है। केबिन डुअल-टोन बेज-ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन में किया गया है।

इसमें ऑल्टो K10 जैसा ही स्टीयरिंग व्हील मिलता है। 2019 ऑल्टो (Maruti Alto 800) के ज्यादातर फीचर्स पुराने मॉडल के हैं। नए फीचर के तौर पर इसमें रेडियो PSB और Aux को सपोर्ट करने वाला बेसिक साउंड सिस्टम दिया गया है।

इसमें नए वर्जन के साथ मेडड्राइवर एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), स्पीड अलर्ट, फ्रंट सीटबेल्ट रिटार्डर और रिवर्स पार्किंग जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

इसकी कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं। सेगमेंट में इसका मुकाबला Renault Kid और Datsun Redi-Go से होगा। इसके कई मॉडल विकल्प हैं।

टॉप मॉडल की कीमत 3.39 से 5.84 लाख रुपये के बीच है। इस कार में CNG का ऑप्शन भी मिलता है। मॉडल वार, आप एक्स-शोरूम से पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Exit mobile version