बाइक की कीमत में घर लाएं ये जबरदस्त माइलेज देने वाली कार, पढ़ें डिटेल

Maruti Suzuki WagonR: मारुति सुजुकी वैगनआर (Maruti Suzuki WagonR) भारत के बजट सेगमेंट की बेस्ट माइलेज कार है। इस कार में आपको ज्यादा बूट स्पेस के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस कार को कंपनी ने बाजार में रु 5.47 लाख की शुरूआती एक्सशोरूम किमत के साथ उप्लब्ध कराया है।

वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत कंपनी ने रु 7.20 लाख रखी है। यह कार कई ऑनलाइन वेबसाइट पर बहुत ही आकर्षक डील के साथ आधे से भी कम कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

CARTRADE वेबसाइट पर ऑफर

CARTRADE वेबसाइट से मारुति सुजुकी वैगनआर (Maruti Suzuki WagonR) के 2008 पेट्रोल इंजन मॉडल को आकर्षक डील के साथ खरीद सकते हैं। इस कार को यहाँ रु 60,000 की किमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस कार पर वेबसाइट कोई लोन या दूसरा प्लान नहीं ऑफर करती है।

CARWALE वेबसाइट पर ऑफर

CARWALE वेबसाइट से मारुति सुजुकी वैगनआर (Maruti Suzuki WagonR) के 2010 पेट्रोल इंजन मॉडल को आकर्षक डील के साथ खरीद सकते हैं। इस कार को यहाँ रु 65,000 की किमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस कार पर वेबसाइट कोई लोन या दूसरा प्लान नहीं ऑफर करती है।

CARDEKHO वेबसाइट पर ऑफर

CARDEKHO वेबसाइट से मारुति सुजुकी वैगनआर (Maruti Suzuki WagonR) के 2009 मॉडल को आकर्षक डील के साथ खरीद सकते हैं। इस कार को यहाँ रु 75,000 की किमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस कार पर वेबसाइट कोई लोन या दूसरा प्लान नहीं ऑफर करती है।

मारुति सुजुकी वैगनआर (Maruti Suzuki WagonR) कार के स्पेसिफिकेशन्स

मारुति सुजुकी वैगनआर (Maruti Suzuki WagonR) कार में कंपनी चार सिलेंडर वाला 1061 सीसी का इंजन उप्लब्ध कराती है। इस कार में लगा इंजन 67 बीएचपी की अधिकतम पावर और 84 एनएम का पीक टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। यह कार 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है।

इस कार में उपलब्ध कराए गए माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि इस कार में आपको 22.59 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है। यह माइलेज ARAI से सर्टिफाइड है।

Exit mobile version