क्राइम ख़बररीवा

रीवा में फैली सनसनी मेडिकल संचालक की फांसी के फंदे में लटकी मिली लाश

दुकान के अंदर फांसी के फंदे पर झूला रीवा में मेडिकल संचालक ने किया सुसाइड फोन की घंटी बज रही थी पर नहीं रिसीव होने पर तोड़ा शटर 

रीवा शहर में मेडिकल संचालक ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पिता ने सुबह फोन किया। मोबाइल रिसीव नहीं होने पर परिचितों को जानकारी दी।

मौके पर पहुंचे परिजनों ने दुकान के बाहर से फोन लगाया। तब अंदर मोबाइल की घंटी बजी, लेकिन रिसीव नहीं हुआ। अनहोनी की आशंका होने पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद मिस्त्री को बुलाकर शटर का ताला तोड़ा गया। अंदर गए तो युवक रस्सी के फंदे में झूल रहा था। लाश को नीचे उतार पंचनामा कार्रवाई की गई। इसके बाद मर्ग कायम कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेजवाया गया।

पीएम उपरांत लाश परिजनों को सौंप दी गई है। अमहिया पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

17 दिन पहले खोला था मेडिकल 

अमहिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक दीपक तिवारी ने बताया कि किशन द्विवेदी पुत्र श्रवण द्विवेदी 21 वर्ष निवासी कोनिया कला गांव थाना जवा ने आत्महत्या की है।

जांच में पता चला कि मृत युवक 18 जनवरी 2023 को सिरमौर चौराहे के आगे सुभाष चौक पर कृष्णा मेडिकल स्टोर के नाम से दुकान संचालित किया। वह रात में मेडिकल स्टोर के अंदर ही रहता था।

पिछले साल हुई थी शादी

पुलिस की मानें तो कृष्णा मेडिकल स्टोर के संचालक की शादी पिछले साल हुई थी। वह मेडिकल व्यापार शुरू कर परिवारिक जिम्मेदारी निभाना चाहता ​था। लेकिन चंद दिनों के अंदर की आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली।

फिलहाल पुलिस मृत व्यापारी का फोन जब्त कर ली है। साथ ही परिजनों से बयान लेकर सुसाइड के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button