विंध्य क्षेत्र की राजधानी रीवा के नाम पर Bollywood की ये एक्ट्रेस,इनका नाम रीवा अरोड़ा है।

आज हम आपके लिए एक ऐसी खोज लेकर आएं जिसे पढ़ने के बाद आप सच में दंग पड़ सकते हैं क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम रीवा अरोड़ा कैसे हैं। क्या रीवा का तालुका विंध क्षेत्र की राजधानी रीवा से है। काफी खोज मशक्कत करने के बाद हमें कुछ जानकारियां हाथ लगी पर यह पता नहीं चल पाया रीवा का रीवा से कैसे कनेक्शन हुआ वही रीवा के नाम पर उनका नाम कैसे पड़ा 

रीवा अरोड़ा प्रथम न्याय न्यूज

रीवा अरोड़ा भारत में सोशल मीडिया परफॉर्मर और किड स्टार हैं। उसने बहुत कम उम्र में अपना करियर शुरू किया था। रीवा ने रणबीर कपूर की रॉकस्टार फिल्म में लॉन्च किया, जो 2011 में रिलीज़ हुई थी।

साथ ही, उन्होंने कई अन्य लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल और सेक्शन 375 जैसी फिल्में शामिल हैं।

कई प्रकार के व्यापारिक विज्ञापनों में काम किया जिसमें कई बड़ी कंपनियाँ शामिल हैं जैसे अल्टीमेट आटा, यस बैंक और हिंदवेयर उपकरण।

TV  और फिल्मों के अलावा, रीवा अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। वह युटुब पर अपने व्लॉग्स के लिए लोकप्रिय है

 और उसके चैनल पर 1 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं। उसके यूट्यूब चैनल के अलावा, उसे गर्लियापा के चैनल पर वीडियो में भी प्रस्तुत किया गया है। REWA के इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं

 और वह इस हैंडल पर अपनी प्यारी और खूबसूरत तस्वीरें अपलोड करती हैं, भले ही उनका सोशल मीडिया उनकी मां द्वारा हैंडल किया जाता है।

रीवा 22 अक्टूबर को सुर्खियों में आई, जब उनके रील और इंस्टाग्राम पर विवाद शुरू हो गया। उन्हें रील के लिए ट्रोल किया गया था जहां उन्हें 38 साल की उम्र के विपरीत पेश किया गया था।

उसे करण कुंद्रा के साथ रोमांटिक रूप से शामिल होने और बार में पेय पेश करने के लिए भी वयस्क होने का अनुमान लगाया गया था। यहां रीवा अरोड़ा की उम्र, ऊंचाई, परिवार, जैव, विकी, मामले, तथ्य और बहुत कुछ के बारे में जानकारी दी गई है।

तो यह थी रीवा अरोड़ा की कुछ खास जानकारियां पर रीवा वासियों के लिए काफी सोचने योग्य बात है की ऐसी छोटी उम्र की लड़की जिसका नाम रीवा की राजधानी रीवा पर पड़ा। तब तक आप बने रहे जैसे ही और जानकारी लगेगी तो हम आप तक पहुंचाएंगे

Exit mobile version