साउथ फिल्म ने तोड़ा रिकॉर्ड “दसारा” ने रिलीज से पहले किया 12 करोड़ का कलेक्शन

रिलीज से पहले ही तेलुगु फिल्म “दसारा”  ने की 12 करोड़ की कमाई 

नानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म दसारा का ट्रेलर आ चुका है। सोमवार को रिलीज किए गए इस ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। इस फिल्म ने भी रिलीज से पहले ही 12 करोड़ की कमाई कर ली है।

नेचुरल स्टार नानी के फैंस उनकी फिल्म ‘दसारा’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सोमवार को इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिला और एक दिन में ही इस टीजर को 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही 12 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। श्रीकांत ओडेला के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में नानी लीड रोल में हैं।

फिल्म दसारा ने रिलीज से पहले ही प्रॉफिट कमा लिया है। रूमर्ड मिल की खबर के अनुसार, 65 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म के डिजिटल और थिएटर राइट्स 29 करोड़ और 48 करोड़ रुपए में बिके हैं। जिससे फिल्म को रिलीज के पहले 12 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है।

किर्ती सुरेश के साथ नजर आएंगे नानी 

दसारा में नानी के साथ किर्ती सुरेश रोमांस करती नजर आएंगी। वहीं फिल्म में साई कुमार, शाइन टॉम चाको, समुथिरकानी और जरीना वहाब भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का म्यूजिक संतोष नारायण ने कंपोज किया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये फिल्म इसी साल 30 मार्च को सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म के टीजर को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। एक दिन में ही फिल्म का टीजर 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

किर्ती सुरेश ने नानी के साथ शेयर की पिक्चर्स 

एक्ट्रेस किर्ती सुरेश ने कुछ समय पहले फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर नानी के साथ फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन पिक्चर्स के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ फिल्में आपके दरवाजे पर आती हैं और कहती हैं हाय में आपके लिए ही थी। दसारा मेरे लिए वैसी ही है। लव वैन्नेला व्रैप अप

Exit mobile version