मध्यप्रदेश

हमारी सरकार आई तो देंगे 500 में गैस सिलेंडर, लाडली बहनों को 1500 रुपए महीने, बेरोजगारों को देंगे रोजगार और भी कुछ

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने घोषणा तिजोरी भी खोल दी है।  पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सार्वजनिक रूप से महिलाओं के लिए गैस सिलेंडर, 1500 रुपये सहित कई घोषणाएं कीं.  पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मंगलवार को आमसभा को संबोधित करने देवास जिले की खातेगांव विधानसभा सीट पर पहुंचे.

आमसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने लोगों से कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा.  साथ ही 500 रुपए में गैस सिलेंडर दिया जाएगा।  पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी कहा कि लाडली बहना योजना के तहत महिलाओं को 1500 रुपये प्रतिमाह दिये जायेंगे और बेरोजगारों को रोजगार भी दिया जायेगा.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लोगों से कहा कि 15 माह की सरकार में 12.5 माह काम करने का अवसर मिला है.  लोकसभा चुनाव को ढाई महीने बीत थे।  उन्होंने कहा कि गरीबों को राहत पहुंचाने का काम उनके कार्यकाल में किया गया। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि लोगों को 100 यूनिट बिजली मुहैया कराई गई है.  इसके अलावा पेंशन में भी बढ़ोतरी की गई है।  उन्होंने पुरानी पेंशन लागू करने की भी घोषणा की।

पूर्व मंत्री ने कहा- कमलनाथ इंदौर जाना चाहते, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पहले पूर्व मंत्री व विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कमलनाथ इंदौर जाना चाहते थे,

लेकिन उन्होंने उनसे अनुरोध किया कि इस बार खातेगांव की सीट भी कांग्रेस के खाते में चली जाए.  इसके लिए उन्हें खातेगांव में आमसभा को संबोधित करना है।  मामले को लेकर कमलनाथ खातेगांव पहुंचे। 

बाजार में महंगाई की बुलेट ट्रेन चल रही है

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि पिछले 10 साल में राजनीति में जो बदलाव आया है वह पांच साल में देखने लायक है.  उन्होंने कहा, इस साल भी विकास, मंहगाई, बेरोजगारी आदि मुद्दों पर चुनाव होने जा रहा है.  महंगाई को लेकर उन्होंने कहा, सरकार ने बुलेट ट्रेन चलाने का ऐलान किया है, लेकिन बाजार में महंगाई बुलेट ट्रेन चल रही है.

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button