7 साल की मासूम बच्ची से छेड़छाड़ के बाद सभी सांसद प्रतिनिधियों को केंद्रीय मंत्री हटाया

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में 7 साल की मासूम बच्ची से छेड़छाड़ के मामले में एमपी प्रतिनिधि नियुक्त करने के लिए कई नेता और विधायक जुट गए हैं। भारी विरोध के चलते अब सांसद और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक ने सभी प्रतिनिधियों को हटाने का आदेश जारी कर दिया है। इस संबंध में उन्होंने छतरपुर, टीकमगढ़ और नेवारी कलेक्टर को पत्र भी लिखा है।

केंद्रीय मंत्री पर अपराधियों को सांसद प्रतिनिधि नियुक्त करने के आरोप लगे थे। सदस्यता अभियान की बैठकों का भी बहिष्कार किया गया। जिसके चलते केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने पत्र में लिखा, कामकाज को सुविधाजनक बनाने के लिए जिले के विभिन्न कार्यालयों और स्थानों पर मेरी ओर से सांसद प्रतिनिधियों को नियुक्त किया गया है। विभिन्न समस्याओं के कारण एवं पार्टी की रीति-नीति एवं सिद्धांतों के अनुरूप पार्टी हित में सभी सांसद प्रतिनिधियों की नियुक्ति स्थगित कर दी गई।

21 सितंबर को टीकमगढ़ में एक सांसद प्रतिनिधि के खिलाफ 7 साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। मासूम पीड़िता और उसके परिजनों की शिकायत के आधार पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। केस दर्ज होते ही केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक ने 21 सितंबर को आरोपी सांसद प्रतिनिधि आशीष तिवारी को पद से हटा दिया है।

Exit mobile version