Royal Enfield: मात्र ₹40,000 में घर लाएं शानदार Royal Enfield Classic मिलेंगे यह स्मार्ट फीचर्स और दमदार इंजन

0

 

 

 

Royal Enfield की बाइक्स हर किसी को पसंद होती है इस कंपनी की बाइक को देश-विदेश से लोग चलाना चाहते हैं रॉयल एनफील्ड की बाइक्स भारत में काफी समय से मौजूद हैं इसकी क्लासिक 350 आम लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है अब कंपनी ने इस बाइक को नए फीचर्स के साथ बाजार में लॉन्च किया है अगर आपको क्रूजर बाइक पसंद है तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है।

8000mAh बैटरी 200MP कैमरा के साथ मार्केट में आया Redmi का शानदार लुक और फीचर्स वाला स्मार्टफोन जानें कीमत

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 फाइनेंस प्लान

आपको बता दें कि अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो महज 6,000 रुपये की किस्त पर इसे अपना बना सकते हैं इसके लिए बैंक आपको 12% की ब्याज दर पर 3 साल के लिए लोन देता है लोन अप्रूव होने के बाद आपको सिर्फ 40 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा इसके बाद आपको हर महीने 6,800 रुपये ईएमआई के तौर पर चुकाने होंगे इस प्रकार आप बहुत ही कम पैसों में इस बाइक के मालिक बन सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की खास बातें 

यह बाइक आपको कई शानदार फीचर्स ऑफर करती है कंपनी ने इसमें आज के समय के हिसाब से एडवांस फीचर्स दिए हैं हम आपको बता दें कि यह बाइक आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन की सुविधा देती है।

इसमें टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एनालॉग स्पीडोमीटर, गियर पोजिशन, फ्यूल गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और टाइम वॉच जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 कीमत 

आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक को कंपनी ने भारतीय बाजार में 6 वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसके शुरुआती वेरिएंट की कीमत महज 2,20,136 रुपये है जबकि टॉप वेरिएंट की कीमत 2,54,631 रुपये एक्स-शोरूम है इसे आप 15 कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

कई लोग आज भी इस बाइक को खरीदने का सपना देखते हैं लेकिन बाइक की कीमत ज्यादा होने के कारण इसे खरीद नहीं पाते हैं इस समस्या को देखते हुए अब कंपनी ने इस बाइक के लिए फाइनेंसिंग प्लान पेश किया है जिसके जरिए आप इस शानदार बाइक को महज 40 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं।

Old Pension Scheme: कर्मचारियों पेशनरों के लिए बड़ी खुशखबरी! राज्य सरकार ने लागू कर दी पुरानी पेंशन योजना

Leave A Reply

Your email address will not be published.