Oppo, Vivo की खटिया खड़ी कर देगा यह भारतीय Lava ने लॉन्च किया 50MP कैमरा 5000mAh बैटरी जानें कीमत

0

अगर आप कोई नया लेटेस्ट फोन खरीदने की सोच रहे हैं जो 5G है और आपके बजट में है तो लावा आपके लिए लावायुवा 3 और लावा युवा 3 प्रो लेकर आया है ये दोनों फोन आज बाजार में लॉन्च किए जाएंगे आपको कम कीमत में अच्छे स्पेसिफिकेशन मिलेंगे और पूरे दिन चलने वाली दमदार बैटरी मिलेगी आइए इन फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में विस्तार से बात करते हैं और जानते हैं कि इन फोन की कीमत कितनी है।

Ladali Bahna Yojana: इन महिलाओं का कट गया लाडली बहना योजना से नाम नहीं मिलेगा 9वी किस्त का पैसा

लावा यूवीए 3 प्रो रैम और स्टोरेज 

अगर हम इस फोन की रैम और स्टोरेज की बात करें तो इस फोन के अंदर आपको 128GB 8GB रैम मिलेगी। आप इसकी वर्चुअल रैम को 16GB तक बढ़ा सकते हैं। और यदि आप विस्तार करना चाहते हैं तो एक अलग एसडी कार्ड डालें स्टोरेज, आप इसे बढ़ा सकते हैं।

लावा यूवीए 3 प्रो बैटरी

अगर हम इस फोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो इस फोन में आपको 5000mAh का बैटरी बैकअप मिलेगा इसके साथ ही इसकी बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको साधारण 18 वॉट का चार्जर मिलेगा बड़ी बैटरी के कारण आपका फोन पूरे 1 दिन का बैटरी बैकअप देगा।

लावा यूवीए 3 प्रो डिस्प्ले

दोस्तों बात करते हैं इस फोन की डिस्प्ले की तो इस फोन में आपको 6.5 इंच की एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलेगी और इसके साथ ही इस फोन में आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा और इस फोन में हमें डिस्प्ले मिल रही है हमें 800 निट्स की चमकदार चमक दिखाई देती है और हमें इसके डिस्प्ले पर कोई सुरक्षा नहीं दिखती है।

लावा यूवीए 3 प्रो कैमरा

अगर इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 50 MP+AI का रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसके रियर कैमरे से आप वीडियो (2k, 1080@30fp) रिकॉर्ड कर सकते हैं अगर फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा जिससे आप अच्छी तस्वीरें ले सकते हैं।

अब घर बनाना होगा बेहद आसान अचानक सस्ता हुआ सरिया सीमेंट यहां जानें क्या है ताज़ा रेट

Leave A Reply

Your email address will not be published.