Royal Enfield को धूल चटाने मार्केट में आई Kawasaki Ninja दिखने में है शानदार और मिलेंगे दमदार फीचर्स

0

 

 

 

बेहतरीन माइलेज और महज 12,000 रुपये की डाउन पेमेंट के साथ स्पोर्ट्स बाइक प्रेमियों के लिए भारतीय बाजार में यामाहा FZ को मात देने आ रही है कावासाकी निंजा 300 सुपर स्पोर्ट बाइक निर्माता कावासाकी मोटरसाइकिल्स भारतीय बाजार में कई तरह की मोटरसाइकिलें पेश करती है जिसमें से इसके वैरिएंट की सबसे कम कीमत वाली मोटरसाइकिल कावासाकी निंजा 300 है जो भारतीय बाजार में सबसे कम कीमत पर उपलब्ध है।

Rewa News: रीवा-ललितपुर रेल लाइन का काम पूरा जल्द ही रीवा सिंगरौली वासियों को मिलेगी बड़ी सौगात!

निंजा 300 के हार्डवेयर और सस्पेंशन कार्यों को टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और प्रीलोड-एडजस्टेबल रियर मोनोशॉक द्वारा नियंत्रित किया जाता है और ब्रेकिंग कर्तव्यों को संभालने के लिए इसमें दोनों सिरों पर पेटल-टाइप डिस्क ब्रेक के साथ डुअल चैनल एबीएस मिलता है। और इस कार को इसके दोनों पहियों पर सिंगल डिस्क ब्रेक द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

कावासाकी निंजा की परफॉर्मेंस और पावर की बात करें तो यह 296 cc पैरेलल ट्विन OBD2 कंप्लायंट, लिक्विड-कूल्ड, डुअल सिलेंडर इंजन के साथ आता है। यह इंजन 11,000 आरपीएम पर 38.88bhp की पावर और 10,000 आरपीएम पर 26.11nm का टॉर्क जेनरेट करता है इसे 6 स्पीड गियर बॉक्स से जोड़ा गया है। इस मोटरसाइकिल से आप 160 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से सफर कर सकते हैं।

हम आपके लिए बेहतरीन और सस्ते ईएमआई प्लान लेकर आए हैं जिससे आप इसे महज 12,000 रुपये की किस्तों में खरीदकर घर ले जा सकते हैं। कावासाकी निंजा भारतीय बाजार में केवल एक वेरिएंट और तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध है। यह एक प्रीमियम रेंज की मोटरसाइकिल है जिसकी कीमत 3,86,994 रुपये (ऑन-रोड कीमत, दिल्ली) है।

कावासाकी निंजा 300 को 12,000 रुपये की ईएमआई योजना पर खरीदने के लिए आपको 65,000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा जिसका भुगतान आपको 3 साल की अवधि में 12% ब्याज पर किया जाएगा, जिसके बाद आप कावासाकी निंजा 300 को घर ले जा सकते हैं लेकिन ध्यान रखें कि यह ईएमआई प्लान आपके राज्य और शहर के हिसाब से अलग-अलग हो सकता है इस बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

अब घर बनाना होगा आसान सरिया सीमेंट के दाम में आई भारी गिरावट हुआ सस्ता देखे रेट!

Leave A Reply

Your email address will not be published.