Royal Enfield को धूल चटाने मार्केट में आई TVS की शानदार बाइक मिलेंगे यह शानदार फीचर्स जानें कीमत

0

 

 

 

TVS ने ब्रिटेन के प्रतिष्ठित स्पोर्ट्स बाइक ब्रांड नॉर्टन मोटरसाइकिल्स का अधिग्रहण कर लिया है TVS ने 2022 में ही इसमें 995 करोड़ रुपये निवेश करने की घोषणा की थी इस निवेश का मतलब था कि कंपनी अपनी तकनीक और उत्पादन क्षमता बढ़ाना चाहती थी। लेकिन इस बाइक को भारत में कब लाया जाएगा इसके बारे में कोई खबर नहीं है नॉर्टन की स्पोर्ट्स बाइक हमें पहली बार पिछले ऑटो एक्सपो 2024 में देखने को मिली थी इस बाइक में 1200cc का इंजन है इसमें कहा गया है कि TVS इस दमदार बाइक से बीएमडब्ल्यू को टक्कर देने जा रही है।

₹2000 की छूट 200MP कैमरा 5000mAh बैटरी के साथ मार्केट में आग लगाने है Realme का यह शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन

आपको जानकर हैरानी होगी कि टीवीएस और बीएमडब्ल्यू ने भारत में साझेदारी की है इसके तहत हाल ही में हमारे सामने टीवीएस अपाचे 310 (TVS Apache 310 RR) आई है जो बीएमडब्ल्यू के 300 सीसी बाइक मॉडल पर आधारित है।

अब अगर टीवीएस भारत में नॉर्टन बाइक लॉन्च करती है तो उसे सीधे तौर पर बीएमडब्ल्यू से मुकाबला करना होगा यही कारण है कि टीवीएस फिलहाल भारत में नॉर्टन बाइक लॉन्च नहीं करने जा रही है हालाँकि, निकट भविष्य में हमें इस बेहद प्रतिष्ठित कंपनी की बाइकें देखने को मिलेंगी।

नॉर्टन मोटरसाइकिल्स का एक लंबा इतिहास है। इसकी स्थापना 1898 में बर्मिंघम के जेम्स लैंसडाउन नॉर्टन ने की थी तब से, यह ब्रिटेन की सबसे लोकप्रिय बाइक में से एक रही है।

इस कंपनी ने अपने 125 साल के इतिहास में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं लेकिन कुल मिलाकर अब टीवीएस ने इसमें निवेश किया है नॉर्टन उन्नत बाइक बनाती है जिसका लाभ टीवीएस को भी मिलेगा TVS अपनी तकनीक का इस्तेमाल कर अपाचे सीरीज को अपडेट कर सकती है।

MP Orange Farmering: MP का यह जिला संतरा उत्पादन में बना मिनी नागपुर किसान कमा रहें हैं लाखो का फायदा

Leave A Reply

Your email address will not be published.