Royal Enfield की हवा टाइट करने आई Hero की दमदार इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में चलेगी 180KM और भी हैं फीचर्स

0

 

 

 

दोस्तों आज भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में कई सारी बाइक्स उपलब्ध हैं लेकिन हीरो स्प्लेंडर ने भारतीय बाजार और भारतीय लोगों के दिलों में जो जगह बनाई है उसका कोई जवाब नहीं है आज भी लोग स्प्लेंडर को उतना ही पसंद करते हैं जितना लॉन्च के बाद किया था क्योंकि इसका माइलेज इसकी क्वालिटी और इसकी कीमत इसे सभी बाइक्स से अलग करती है अच्छी खबर यह है कि हीरो जल्द अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकिल का इलेक्ट्रिक वर्जन लॉन्च करने जा रहा है।

OnePlus की लुटिया डुबाने आया Vivo का 64MP कैमरा 5000mAh बैटरी के साथ शानदार स्मार्टफोन मिलेगी ₹3000 की छूट

दमदार बैटरी और दमदार रेंज होगी 

हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक को 4kWh क्षमता के फिक्स्ड बैटरी पैक के साथ पेश किया जा सकता है इसके साथ ही अतिरिक्त स्टोरेज स्पेस भी उपलब्ध कराया जा सकता है जहां 2kWh क्षमता का बैटरी पैक लगाया जा सकता है इसके जरिए मोटरसाइकिल की रेंज को 50% तक बढ़ाया जा सकता है इस अतिरिक्त भंडारण स्थान में 2kWh की बैटरी शामिल है जिसे हटाया और चार्ज किया जा सकता है।

4kWh बैटरी पैक के साथ इलेक्ट्रिक हीरो स्प्लेंडर की रेंज 120 किमी है 6kWh ईवी हीरो स्प्लेंडर की रेंज 180 किमी है और 8kWh बैटरी पैक की रेंज 240 किमी है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ऑटो एक्सपर्ट्स का यह अनुमान है।

आकर्षक लुक पेश किया जाएगा

हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक जो कई नए फीचर्स से लैस होगी, बाइक के टैंक डिजाइन में कई बदलाव किए जाएंगे बाइक की सीट से लेकर टेल लाइट और फ्रंट लाइट पहले जैसी ही रहेगी लोगों को मोबाइल चार्जिंग, जीपीएस, स्पीड सेंसर जैसे आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिलेंगे इसके अलावा इसमें अलॉय और फेंडर पहले जैसे ही नजर आ रहे हैं।

LPG Gas Cylinder: जरुरी सूचना! 10 मार्च से पहले करवा लें यह काम वरना आपको नही मिलेगा LPG गैस सिलेंडर

Leave A Reply

Your email address will not be published.