युवाओं के दिल की धड़कन बढ़ाने मार्केट में आई Royal Enfield Shotgun मिलेंगे कमाल के फीचर्स और कीमत

0

 

 

 

 

रॉयल एनफील्ड लंबे समय से भारतीय ऑटो बाजार पर राज कर रही है इस बाइक की पावर और तेज रफ्तार के कारण लोग इसे खरीदना पसंद करते हैं दुनिया की सबसे बेहतरीन बाइक्स की लिस्ट में रॉयल एनफील्ड का नाम टॉप पर आता है जिसमें से आज के युवा कंपनी की रॉयल एनफील्ड 350 और रॉयल एनफील्ड 650 खरीदना पसंद करते हैं अगर आप भी रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 खरीदना चाहते हैं तो कंपनी ने बाइक पर कई आकर्षक ऑफर दिए हैं।

Old Pension Scheme: पेंशनरों कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! सरकार ने लागू करने पुरानी पेंशन योजना

रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 का दमदार इंजन और माइलेज 

इस बाइक के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक में पैरेलल ट्विन, एयर-ऑयल कूल्ड SOHC इंजन दिया है जो 47 PS की अधिकतम पावर और 52.3 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है यह इंजन 6-स्पीड कॉन्स्टेंट मेश गियरबॉक्स से जुड़ा है इस बाइक के माइलेज की बात करें तो यह 22 किमी प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में सक्षम होगी।

रॉयल एनफील्ड शॉटगन के लिए 650 रुपये 

रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत 3.59 लाख रुपये से शुरू होकर 3.73 लाख रुपये तक है और ऑन-रोड होने पर इस बाइक की कीमत और भी बढ़ जाती है। अगर आप इसकी ऊंची कीमत के कारण इसे खरीदने में सक्षम नहीं हैं तो कंपनी इस बाइक के लिए फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है। जिसके तहत आप इस बाइक को महज 10,000 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 फाइनेंस योजना

हम आपको बताते हैं कि कंपनी के फाइनेंस प्लान के तहत आप इस बाइक को महज 10,000 रुपये में घर ले जा सकते हैं इस बाइक को फाइनेंस कराने के लिए बैंक आपको 9% की ब्याज दर पर लोन दे रहा है इसके बाद आपको हर महीने सिर्फ 9,000 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी इस तरह आप इस बाइक को महज 10,000 रुपये में अपने घर ला सकते हैं।

रीवा शहर में पूर्व मुख्यमंत्री के सास के नाम का यह होटल है बेहद शनदार बड़े बड़े नेता आ चुके हैं यहां स्वाद में लाजबाव

Leave A Reply

Your email address will not be published.