मार्केट में आया iphone का बाप Nokia Magic 5G स्मार्टफोन 144MP कैमरा 7950mAh बैटरी वाला दकदार स्मार्टफोन

0

 

 

 

हर दिन नोकिया कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए सभी फोन पूरी स्मार्टफोन कंपनी से आगे निकल रहे हैं चूंकि नोकिया लंबे समय से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रहा है और उनका भरोसा भी कायम कर रहा है, इसलिए नोकिया कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए इस दमदार 5जी फोन को नोकिया मैजिक मैक्स नाम दिया गया है इसमें आपको 144 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलने वाला है यदि आप भी इसके बारे में जानना चाहते हैं तो निम्नलिखित पाठ को अंत तक ध्यानपूर्वक पढ़ें।

Rewa Airport: रीवा एयरपोर्ट बनकर हुआ तैयार इस दिन से शुरू होगी पहली फ्लाइट यहां देखें पूरा शेड्यूल

नोकिया मैजिक मैक्स कैमरा और बैटरी

इस फोन में नोकिया कंपनी ने पीछे की तरफ तीन कैमरे दिए हैं, जिसमें मुख्य कैमरा 144 मेगापिक्सल का है और अन्य कैमरे 64 मेगापिक्सल और 48 मेगापिक्सल के हैं। इसमें पावरफुल फ्रंट कैमरा भी है फास्ट चार्जिंग के लिए आपको 180 वॉट का फास्ट चार्जर और लंबे बैकअप के लिए 7950 mAh की दमदार बैटरी मिलती है।

नोकिया मैजिक मैक्स 5जी की कीमत

भारतीय मोबाइल बाजार में नोकिया मैजिक मैक्स की अनुमानित कीमत 44900 रुपये बताई जा रही है। हालाँकि, आप बैंक ऑफ़र और एक्सचेंज ऑफ़र का उपयोग करके 5% तक की छूट पा सकते हैं।

नोकिया मैजिक मैक्स विशेषताएं

नोकिया मैजिक मैक्स में 6.7 इंच का फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसके साथ ही इसमें आपको 120 GHz का टच स्क्रीन रिफ्रेश रेट मिलता है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है।

नोकिया ने इसे एंड्रॉइड 13 पर आधारित बनाया है जो 2 साल तक तकनीकी सुरक्षा और अपडेट प्रदान करेगा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 5G वाला पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है इसमें आपको 8 जीबी, 12 जीबी और 16 जीबी के 3 रैम वेरिएंट और 256 जीबी और 512 जीबी के 2 ROM वेरिएंट मिलते हैं।

Old Pension Scheme: ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर आई बड़ी अपडेट कर्मचारियों एवं पेंशनरों की हुईं मौज मिलेगा बंपर लाभ!

Leave A Reply

Your email address will not be published.