320KM रेंज के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में लाया भूचाल मिलेंगे शानदार फीचर्स कीमत भी है बेहद कम

0

 

 

 

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बढ़ती मांग को देखते हुए विभिन्न इलेक्ट्रिक वाहन कंपनियां अलग-अलग फीचर्स और अलग-अलग रेंज के साथ कई इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही हैं। ऐसे में आज हम आपके सामने पेश करते हैं एक इलेक्ट्रिक स्कूटर जो हाल ही में बाजार में आया है, जिसका नाम है- ग्रेवटन क्वांटा।

Rewa News: रीवा की बहू व इंदौर नगर निगम कमिश्नर IAS हर्षिका सिंह ने अपने X (ट्वीटर) से हटाई पोस्ट मचा बवाल जानें वजह

इस स्कूटर में आपको लंबी रेंज के साथ-साथ कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे, जिससे आप इसे खरीदना चाहेंगे। साथ ही यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आवागमन और डिलीवरी दोनों के लिए बिल्कुल सही है। तो आइए जानते हैं ग्रेवटन क्वांटा इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में।

Gravton Quanta इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4.6kwh की क्षमता वाले लिथियम-आयन बैटरी पैक का उपयोग किया गया है, जो इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर लगभग 320 किमी की रेंज देता है। वहीं, इसकी लोडिंग क्षमता 300 किलोग्राम तक है।

इसमें पावरफुल BLDC मोटर का भी इस्तेमाल किया गया है, जो इस स्कूटर को 70 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलाने में सक्षम बनाता है कीमत की बात करें तो ग्रेवटन क्वांटा इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में महज 96,350 रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। ऐसे में यह स्कूटर कम बजट वाले लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बन जाता है।

MP News: कर्मचारियों एवं पेंशनरों के लिए बड़ी खुशखबरी! DA में 4% की वृद्धि इतनी बढ़ेगी सैलरी!

Leave A Reply

Your email address will not be published.