मार्केट में नए अवतार में लौटी लोकप्रिय SUV Mahindra Scorpio मिलेंगे शानदार फीचर्स और जानें कीमत

0

 

 

 

भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में काले रंग की एसयूवी हमेशा से ही खास जगह रखती है उनमें एक अलग तरह की भव्यता और आकर्षण है यही वजह है कि भारत में मारुति और महिंद्रा जैसी प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी कारों को काले रंग में पेश करने के लिए उत्सुक हैं हाल ही में महिंद्रा ने अपनी दो प्रमुख एसयूवी थार और स्कॉर्पियो क्लासिक के रंग पैलेट को एक नए बाहरी शेड स्टील्थ ब्लैक का अनावरण करके अपडेट किया यह नई पेशकश उनके सिग्नेचर रंग, नेपोली ब्लैक में आई है।

8000mAh बैटरी 200MP कैमरा के साथ OnePlus की खटिया खड़ी करने आया Redmi का शानदार स्मार्टफोन

काले रंग की एसयूवी की बढ़ती मांग के साथ, ऑटोमोबाइल उद्योग में इस रंग विकल्प को अपडेट करने की होड़ चल रही है। महिंद्रा द्वारा थार और स्कॉर्पियो क्लासिक के लिए पेश किया गया नया स्टीली ब्लैक रंग विकल्प दौड़ में एक नया मोड़ जोड़ता है।

स्टीली ब्लैक रोडस्टर को महिंद्रा ने एक नए आकर्षण के रूप में पेश किया है, हालांकि इसमें पहले के नेपोली ब्लैक से बहुत कम अंतर है। ऐसा लगता है कि कंपनी ने रंग का नाम बदलकर ग्राहकों की दिलचस्पी फिर से बढ़ाने की कोशिश की है।

स्कॉर्पियो और थार के लिए नए रंग विकल्प 

महिंद्रा थार, एक तीन दरवाजों वाली एसयूवी, अब पांच अलग-अलग बाहरी रंगों में उपलब्ध है: रेड रेज डीप ग्रे, स्टेल्थ ब्लैक, एवरेस्ट व्हाइट और डेजर्ट फ्यूरी। इसी तरह, स्कॉर्पियो क्लासिक अब चार आकर्षक रंग विकल्पों गैलेक्सी ग्रे, एवरेस्ट व्हाइट, स्टीली ब्लैक और मोल्टेन रेड रेड में उपलब्ध है। ये दोनों कारें अपने आकर्षक रंगों से बाजार में खास जगह रखती हैं।

थार का 5-डोर वेरिएंट जल्द ही लॉन्च किया जाएगा 

महिंद्रा ने थार एसयूवी के 5-डोर वेरिएंट पर काम करने की घोषणा की है जो सीधे मारुति सुजुकी जिम्नी को टक्कर देगा। इसे पिछले साल ऑटो एक्सपो 2023 में प्रदर्शित किया गया था और अब इसका सड़क परीक्षण किया जा रहा है और जल्द ही बाजार में लॉन्च होने की उम्मीद है।

स्कॉर्पियो क्लासिक नया संस्करण

स्कॉर्पियो क्लासिक को भारतीय बाजार में प्रतिष्ठित एसयूवी के अपडेटेड संस्करण के रूप में पेश किया गया है इसकी कीमत 13.59 लाख रुपये से शुरू होकर 17.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

OLD Pension Scheme: कर्मचारियों पेंशनरों के लिए बड़ी खुशखबरी सरकार ने लागू कर दी पुरानी पेंशन योजना इनको मिलेगा लाभ

Leave A Reply

Your email address will not be published.