India Best AC: गर्मी ने देश में दस्तक अगर आप भी खरदीने जा रहे हैं AC तो यहां देखें भारत की बेस्ट एयर कंडीशनर

0

 

 

 

India Top 2 Best AC: बढ़ते तापमान के साथ गर्मी भी अपने तेवर दिखाने लगी है मौसम विभाग ने कहा है कि आने वाले दिनों में और अधिक गर्मी देखने को मिलेगी  इसके साथ ही एसी की मांग अचानक बढ़ गई है  एसी की बिक्री ऑनलाइन और बाजार में शुरू हो गई है क्या आप घर AC लाना चाहते हैं? लेकिन उससे पहले मैं भारत में सर्वश्रेष्ठ एयर कंडीशनर ब्रांडों के बारे में जानना चाहता हूं।

7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों एवं पेंशनरों के लिए बड़ी खुशखबरी! 4% बढ़ा मंहगाई भत्ता एरियर का होगा भुगतान

1. 1.5 टन 5 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी किराये पर लें 

यह हायर एसी हेक्सा इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ एक हेवी ड्यूटी स्प्लिट एयर कंडीशनर है, जो 20 मीटर तक एयर थ्रो प्रदान करता है। तापमान को स्वचालित रूप से नियंत्रित करने और ऊर्जा बचाने के लिए, यह स्प्लिट एसी 1.5 टन कन्वर्टिबल 7 इन 1 2 इंटेली मोड कूलिंग के साथ आता है जो कूलिंग प्रदान करने के लिए पंखे की गति को समायोजित करता है।

इस उच्च एयर कंडीशनर की 1.5 टन शीतलन क्षमता 111 से 150 वर्ग फुट जैसे मध्यम आकार के कमरों के लिए उपयुक्त है। यह 60 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान में ठंडा करने के लिए उपयुक्त है गर्म दिनों में भी उत्कृष्ट ठंडक प्रदान करता है जिससे आपको कंबल पहनने के लिए मजबूर होना पड़ता है संदूषण से बचने के लिए इसमें एंटी-बैक्टीरियल फिल्टर भी है किराए पर लें 1.5 टन का एसी कीमत: 44490 रुपये

2. डाइकिन 1.5 टन 5 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एयर कंडीशनर 

प्रदूषण से बचने और ठंडक पाने के लिए आप भारत के इन बेहतरीन एसी ब्रांडों पर भरोसा कर सकते हैं। इस Daikin AC में बिजली की खपत कम करने के लिए 5 स्टार एनर्जी रेटिंग तकनीक है। यह इन्वर्टर स्प्लिट एसी बिना किसी स्टेबलाइजर के काम करता है।

  Daikin AC के स्पेसिफिकेशन 1.5 टन हैं

  क्षमता – 1.5 टन

  शीतलन शक्ति – 5.28 किलोवाट

 वार्षिक बिजली खपत – 785.67 kWh प्रति वर्ष

 शोर स्तर – 34 डीबी

 वोल्टेज – 230V

 वॉट – 1325 वॉट

 नियंत्रण – रिमोट कंट्रोल।

मात्र ₹35,000 देकर घर लाएं देश की लोकप्रिय बाइक Royal Enfield Classic 350 मिलेंगे शानदार फीचर्स!

Leave A Reply

Your email address will not be published.