Royal Enfield Classic 350: लोगों के दिलों की धड़कन तेज करने आई Royal Enfield Classic 350 मिलेंगे यह दमदार फीचर्स

0

 

 

 

Royal Enfield Classic 350: रॉयल एनफील्ड की दमदार बाइक क्लासिक 350 युवाओं के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाले फुल फीचर्स के साथ आती है रॉयल एनफील्ड आपके लिए एक शक्तिशाली 350 सीसी बाइक लेकर आया है जो पूरे भारत में युवाओं की पसंदीदा बन गई है अब लोग इसे खूब पसंद करते हैं रॉयल एनफील्ड 350 का इंजन भी काफी दमदार बताया जा रहा है।

Old Pension Scheme: कर्मचारियों एवं पेंशनरों के लिए बड़ी खुशखबरी होली का मिला तोहफा सरकार ने लागू कर दी पुरानी पेंशन योजना

रॉयल एनफील्ड बाइक्स में आपको एबीएस डुअल चैनल, नेविगेशन, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एनालॉग ट्रिपमीटर, फ्यूल गेज, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एयर क्लीनर पेपर एलिमेंट, लुब्रिकेशन जैसे कई फीचर्स भी मिलेंगे।

रॉयल एनफील्ड बाइक में कंपनी 349.34cc का 4 स्ट्रोक, एयर-ऑयल कूल्ड इंजन, स्पार्क इग्निशन, सिंगल सिलेंडर इंजन भी देगी। अब यह इंजन अधिकतम 20.21 PS की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा अब इस बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक है माइलेज की बात करें तो यह बाइक 41.55 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में भी कामयाब होगी।

अगर रॉयल एनफील्ड बाइक्स की रेंज की बात करें तो रॉयल एनफील्ड कंपनी इस बाइक को भी 6 वेरिएंट में लेकर आई है इसकी शुरुआती रेंज 1.93 लाख रुपये से 2.25 लाख रुपये बताई जा रही है रॉयल एनफील्ड की दमदार बाइक क्लासिक 350 युवाओं के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाले फुल फीचर्स के साथ आती है।

PM Awas Yojana: सिर्फ इन लोगो को मिलेंगे 1 लाख 20000 रूपए PM आवास योजना की ग्रामीण लिस्ट जारी

Leave A Reply

Your email address will not be published.