Harley-Davidson: Royal Enfield को टक्कर देने आई Harley-Davidson बेहद शानदार लुक के साथ मिलेंगे यह फीचर्स

0

 

 

 

Harley-Davidson: हाल ही में हार्ले डेविडसन ने अपनी नई इलेक्ट्रिक अवतार क्रूजर बाइक Liveware S2 लॉन्च की है, जो लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार है इस इलेक्ट्रिक बाइक में कंपनी की ओर से बेहद पावरफुल बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है एक बार फुल चार्ज होने पर यह 160 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है साथ ही इस क्रूजर बाइक में कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं और लुक भी शानदार है ताकि कोई भी व्यक्ति इसे आसानी से पसंद कर सके लेकिन क्या कंपनी इस बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी और इसमें क्या फीचर्स देखने को मिलेंगे आइए जानें।

Orient Air Cooler: देश में भीषण गर्मी ने दी दस्तक घर लाएं Orient Air Cooler आपका घर रहेगा Cool-Cool ऑर्डर करें

Liveware S2 में दमदार बैटरी है

सबसे पहले इसमें एक शक्तिशाली बैटरी पैक है। कंपनी ने इसमें 10.5K का सबसे पावरफुल बैटरी पैक इस्तेमाल किया है जो कि 84 बीएचपी की पावर पैदा करने में सक्षम है जिससे इस क्रूजर बाइक की परफॉर्मेंस काफी शानदार हो गई है क्यों यह बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 160 किमी की दमदार रेंज देने में सक्षम है बता दें कि इसमें काफी पावरफुल मोटर का भी इस्तेमाल किया गया है जिसके चलते यह बाइक 3.3 सेकेंड में शून्य से 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है।

लिववायर S2 का आकर्षक डिज़ाइन

डिजाइन की बात करें तो हार्ले-डेविडसन बाइक्स हमेशा अपने बेहतरीन डिजाइन के लिए जानी जाती हैं, इस बार कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक्स में भी शानदार डिजाइन डाला है। ताकि शहरों में घूमने में काफी डर लगे इस इलेक्ट्रिक बाइक में फ्लैट हैंडलबार गोल इंस्ट्रूमेंट पॉड, लंबी और सपाट सीट है ताकि लिखना काफी आरामदायक हो सके।

क्या यह भारत में लॉन्च होगा

अगर आप सोच रहे हैं कि क्या यह क्रूजर बाइक भारतीय बाजार में लॉन्च होगी तो हम आपको बता दें कि हार्ले-डेविडसन इस इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की योजना नहीं बना रही है बल्कि इसे सिर्फ अमेरिका और अन्य विकसित देशों में ही लॉन्च किया जाएगा ऐसे में हो सकता है कि यह इलेक्ट्रिक बाइक हमें भारतीय बाजार में देखने को न मिले।

भारत में जल्द आने वाली है Royal Enfield की 650 CC की धाकड़ बाइक लुक में भी है बेहद शानदार कीमत भी है कम

Leave A Reply

Your email address will not be published.