Royal Enfield को टक्कर देने अपने नए अवतार में लौटी Rajdoot Bike मिलेंगे यह शानदार फीचर्स लुक है लग्जरी जानें कीमत

0

 

 

 

Rajdoot Bike: रॉयल एनफील्ड को तहस-नहस कर देगी 70 के दशक की Rajdoot बाइक दमदार इंजन के साथ मार्केट में लेगी खतरनाक एंट्री पिछले कुछ सालों में हमारे देश का ऑटोमोबाइल बाजार बदल गया है आजकल कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए शानदार फीचर्स वाली कारें पेश कर रही हैं बदलाव को ध्यान में रखते हुए कंपनियां अपने पुराने मॉडलों को अपडेट कर बाजार में उतार रही हैं इसी कड़ी में 70 के दशक की सबसे दमदार बाइक राजदूत नए फीचर्स के साथ दोबारा लॉन्च होने जा रही है।

Rewa News: बड़ी खबर! रीवा जिले की इन 6 अवैध कॉलोनी में इस दिन चलेगा CM मोहन यादव का बुलडोजर पढ़ें खबर

New Rajdoot बाइक में दमदार इंजन मिलेगा

नई राजदूत बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें पुराने मॉडल के मुकाबले ज्यादा पावरफुल इंजन होगा। यह इंजन पहले से ज्यादा पीक टॉर्क जेनरेट करेगा, जिससे बाइक की स्पीड और एक्सेलेरेशन बढ़ जाएगी। नई बाइक कई अन्य फीचर्स के साथ भी आएगी जो आपके राइडिंग अनुभव को बेहतर बनाएगी।

जानें इसे कब लॉन्च किया जाएगा

एक समय भारत में सबसे लोकप्रिय बाइक में से एक रही राजदूत बाइक एक नए डिजाइन और तकनीक के साथ वापसी कर रही है हालांकि एम्बेसडर की लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बाइक को अगले एक साल के अंदर शोकेस किया जाएगा और लॉन्च किया जाएगा और कुछ समय बाद इसकी डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी।

Rewa Mauganj News: रीवा मऊगंज जिलों में शराब प्रेमियों के लिए जरुरी सूचना इन 12 शराब दुकानों को ले कर आई बड़ी अपडेट

Leave A Reply

Your email address will not be published.