Mahindra Thar 5 Door: बहुत जल्द रीवा सीधी की सड़कों पर दौड़ेगी नई Mahindra Thar 5 Door शानदार लुक के साथ ये दमदार फीचर्स

0

Mahindra Thar 5 Door: महिंद्रा थार 5 डोर पर पिछले दो साल से काम चल रहा है और अब इसे 2024 में लॉन्च किया जाएगा इस आगामी एसयूवी का परीक्षण किया जा रहा है इस सड़क को कई बार देखा गया है इस एसयूवी के एक्सटीरियर और इंटीरियर के बारे में भी काफी जानकारी सामने आ चुकी है हाल ही में महिंद्रा थार की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है यह 5 दरवाजों वाला निचला वेरिएंट हो सकता है जिसमें इसके एक्सटीरियर की झलक भी देखने को मिली है।

Old Pension Scheme: कर्मचारियों पेंशनरों को मिला बड़ा तोहफा पुरानी पेंशन स्कीम को लेकर आई बड़ी अपडेट

महिंद्रा थार 5 दरवाजों की विशेषताएं 

तस्वीर में इन पांच दरवाजों वाले मॉडल की दूसरी पंक्ति भी देखी जा सकती है। आप इसे आर्मरेस्ट में देख सकते हैं। नई थार 5 डोर में नए अलॉय व्हील दिए गए हैं। 10-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, बड़ा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सिंगल पेन सनरूफ, एसी वेंट, रियर व्यू मिरर और भी बहुत कुछ जैसे फीचर्स।

कंपनी इसमें काफी अच्छे फीचर्स दे रही है जिससे इसकी बिक्री अच्छी हो सकती है XUV 700 में दिए गए फीचर्स काफी अच्छे थे जिसका फायदा कंपनी को मिला। यही कारण है कि महिंद्रा थार 5 डोर में भी कई अच्छे फीचर्स होंगे।

महिंद्रा थार 5 डोर इंटीरियर

वर्तमान में यह वेरिएंट एक लोडेड वेरिएंट हो सकता है क्योंकि इसमें इंफोटेनमेंट सिस्टम की सुविधा नहीं है इसमें एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जो इसे काफी पुराने जमाने का लुक देता है थार के इस मॉडल में आपको स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल और फ्रंट आर्मरेस्ट मिलता है जो इसे बेस मॉडल से ऊपर का मॉडल बनाता है।

Rewa Mauganj News: अगर आप भी रीवा मऊगंज में लेना चाहते हैं जमीन तो जान लें क्या है ताज़ा रेट!

Leave A Reply

Your email address will not be published.