Tata Altroz ​​Racer नए लुक और डिजाईन फीचर्स के साथ जल्द मचाएगी धमाल, देखें कीमत

0

टाटा अल्ट्रोज़ रेसर को पहली बार 2023 ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था। कार का पहला संस्करण इस साल भारत मोबिलिटी शो में प्रदर्शित किया गया था। पहली झलक के बाद से ही इस कार का काफी इंतजार किया जा रहा है। नई अल्ट्रोज़ के जून 2024 में डीलरशिप तक पहुंचने की उम्मीद है। इसकी बुकिंग भी जल्द ही शुरू हो सकती है।

Tata Altroz ​​Racer के इंजन और फीचर्स

नई अल्ट्रोज़ रेसर को 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जा सकता है। यही इंजन Tata Nexon SUV में भी मिलता है। यह इंजन 5500RPM पर 120bhp की पावर और 1750 से 4000RPM पर 170Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इसे केवल 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा। इसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, हेड-अप डिस्प्ले यूनिट, वॉयस असिस्टेंस के साथ सनरूफ दिया जा सकता है।

Tata Altroz ​​Racer की कीमत

टाटा अल्ट्रोज़ रेसर की कीमत 10 लाख रुपये से 12.50 लाख रुपये के बीच हो सकती है। लॉन्च के बाद इसका मुकाबला टोयोटा टैजर और मारुति सुजुकी टर्बो पेट्रोल मॉडल और हुंडई आई20 एन लाइन जैसी कारों से होगा। आपको बता दें कि Tata Altroz ​​भारत की सबसे सुरक्षित हैचबैक में से एक है। इसे GLOBAL NCAP से 5-स्टार वयस्क सुरक्षा रेटिंग प्राप्त हुई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.