Bajaj इस दिन लॉन्च करने जा रही है अपनी नई CNG बाइक, देखें डिटेल

0

Bajaj Auto : देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो जल्द ही अपनी पहली सीएनजी बाइक ला सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने लॉन्च से पहले बाइक के नए नाम को ट्रेडमार्क कर दिया है। जिसका उपयोग सीएनजी बाइक में किया जा सकता है। यह कथित तौर पर फाइटर नाम के ट्रेडमार्क के लिए आवेदन किया है। उम्मीद है कि कंपनी इसी नाम से CNG बाइक लॉन्च कर सकती है।

इस दिन लॉन्च हो सकती है CNG बाइक

बजाज ऑटो इस बाइक को 18 जून को लॉन्च कर सकती है। लेकिन इसे पहले इसके कुछ फीचर्स की भी जानकारी मिलती है। इस बाइक में सर्कुलर एलईडी हेडलाइट, छोटा साइड व्यू मिरर, कवर्ड सीएनजी टैंक, लंबी सिंगल सीट, हैंड गार्ड, अलॉय व्हील, फ्रंट डिस्क ब्रेक और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसमें कंपनी कई वेरिएंट पेश कर सकती है।

लॉन्च से पहले लीक हुई कई फीचर्स

इस सीएनजी बाइक के डिजाइन की जानकारी लीक हो गई है। जिसमें ब्लूप्रिंट से बाइक की चेसिस, सीएनजी और पेट्रोल टैंक की जानकारी सामने आई है। इस बाइक में सिलेंडर को रोकने के लिए डबल क्रैडल फ्रेम ब्रेस लगाया जा सकता है। बाइक के सीएनजी सिलेंडर को सीट के नीचे रखा जा सकता है। जहां सीएनजी भरने के लिए सामने की तरफ एक नोजल दिया जा सकता है। इसमें एक छोटा पेट्रोल टैंक भी होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.