मार्केट में एयरबैग वाली पहली Honda Goldwing 2024 बाइक, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

0

Honda Goldwing 2024 एक ऐसी बाइक है जो एयरबैग के साथ आती है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में भी खरीद के लिए उपलब्ध है। इसे बेंगलुरू, कोच्चि, मुंबई, इंदौर, चेन्नई, कोलकाता और हैदराबाद स्थित होंडा की एक्सक्लूसिव बिगविंग टॉपलाइन डीलरशिप से खरीद सकते हैं। भारत में इसकी ऑनरोड कीमत करीब 50 लाख रुपये है। एयरबैग सेफ्टी के साथ आने वाली यह देश की पहली मोटरसाइकिल है।

Honda Goldwing 2024 का इंजन और पेट्रोल टैंक

होंडा गोल्डविंग में शक्तिशाली 1833cc, लिक्विड कूल्ड, 24 वाल्व फ्लैट, 6-सिलेंडर इंजन है, जो 170Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इसमें 7-स्पीड डुअल क्लच गियरबॉक्स है। इसकी अधिकतम गति 230 किमी प्रति घंटा है। होंडा गोल्डविंग टूर में सिंगल फ्रंट एयरबैग है, जो दुर्घटना या टक्कर की स्थिति में खुल जाएगा और ड्राइवर की जान बचाएगा। इसके साथ ही बाइक में 21 लीटर फ्यूल टैंक है।

इस नई बाइक की फीचर्स और मोड

इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जायरोस्कोप और 7 इंच का कलर टीएफटी डिस्प्ले है, जो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट के साथ आता है। बाइक में चार राइडिंग मोड हैं, जिनमें टूर, ईकॉन, रेन और स्पोर्ट शामिल हैं। यह एयरबैग के अलावा टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ आता है। बाइक में एक विस्तारित इलेक्ट्रिक स्क्रीन भी है, जिसे बाएं हैंडलबार से नियंत्रित किया जा सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.