Maruti Suzuki की 7 सीटर Ertiga को मात्र 2 लाख में घर लाने का सुनहरा मौका

0

Maruti Suzuki Ertiga : 7 सीटर मारुति सुजुकी अर्टिगा को खरीदने वालों में बड़ी संख्या ऐसे लोगों की है जिन्हें फाइनेंसिंग एक अच्छा विकल्प लगता है। इसे आप सिर्फ 2 लाख रुपये के डाउन पेमेंट पर शानदार फीचर्स वाले अर्टिगा ZXI ऑटोमैटिक और ZXI प्लस ऑटोमैटिक वेरिएंट को फाइनेंस करा सकते हैं। भारत में मारुति सुजुकी अर्टिगा के कुल 9 वेरिएंट बेचे जाते हैं और ये सीएनजी विकल्प में उपलब्ध हैं। इनकी कीमत 8.69 लाख रुपये से लेकर 13.03 लाख रुपये तक है। यह ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली इस एमपीवी का माइलेज 20.3 किमी प्रति लीटर तक है।

Maruti Ertiga ZXI ऑटो लोन डाउन पेमेंट

मारुति सुजुकी अर्टिगा ZXI ऑटोमैटिक की कीमत 12.33 लाख रुपये एक्स-शोरूम और 14.13 लाख रुपये ऑन-रोड है। अगर आप अर्टिगा ZXI AT पेट्रोल वेरिएंट को 2 लाख रुपये की डाउनपेमेंट के साथ फाइनेंस कराते हैं तो ग्राहकों को 12.13 लाख रुपये का लोन मिलेगा। अगर आप 9% ब्याज दर पर 5 साल के लिए लोन लेते हैं तो आपको अगले 5 साल तक हर महीने 25,180 रुपये ईएमआई के तौर पर चुकाने होंगे। मारुति अर्टिगा ZXI AT फाइनेंसिंग पर ब्याज 5 साल में लगभग 3 लाख रुपये होगा

Maruti Ertiga ZXI प्लस ऑटो लोन डाउन पेमेंट

मारुति सुजुकी अर्टिगा के टॉप सेलिंग वेरिएंट ZXI प्लस ऑटोमैटिक की एक्स-शोरूम कीमत 13.03 लाख रुपये और ऑन-रोड कीमत करीब 14.92 लाख रुपये है। यदि आप इस मॉडल को 2 लाख रुपये के डाउन पेमेंट के साथ फाइनेंस कराते हैं, तो ग्राहकों को 12.92 लाख रुपये उधार लेने होंगे। अगर आप 9 फीसदी ब्याज दर पर 5 साल के लिए लोन लेते हैं तो आपको 5 साल तक हर महीने करीब 27 हजार रुपये किश्त के तौर पर चुकाने होंगे. उपरोक्त शर्तों के साथ अर्टिगा ZXI प्लस AT को फाइनेंस करने पर 3.17 लाख रुपये से अधिक का ब्याज शुल्क लगेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.