Hyundai Cars Offer : Hyundai की इन कारों पर भारी छूट, बम्पर डिस्काउंट के साथ ले जाएं घर

Hyundai Cars Offer : Hyundai Motor India हर महीने हजारों कारें बेचती है, जिससे यह भारत में दूसरी सबसे बड़ी कार बेचने वाली कंपनी बन जाती है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ऑफर्स भी लाती है। आमतौर पर लोग जब किसी शोरूम में नई कार खरीदने जाते हैं तो सबसे पहले डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में जरूर पूछते हैं। अब Hyundai अपनी कई कारों पर कैशबैक, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस जैसे ऑफर्स दे रही है। आप इन दिनों i20 और ग्रैंड i10 Nios के साथ-साथ ऑरा सेडान और कोना इलेक्ट्रिक जैसी हैचबैक पर भी सौदे पा सकते हैं।

Hyundai Cars Buying Offer

इस महीने Hyundai Grand i10 Nios खरीदने वालों को वैरिएंट के आधार पर 13000 से 33000 तक का लाभ मिल सकता है। Hyundai की यह एंट्री लेवल हैचबैक खूब बिकती है। Hyundai i20 एक प्रीमियम हैचबैक है जिस पर ₹20000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है जो कैशबैक और एक्सचेंज बोनस के रूप में होगा। वहीं, Hyundai i20 पर ऑनलाइन 15000 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है।

Hyundai Cars Exchanges Offer

Hyundai Aura CNG वेरिएंट खरीदने वालों को 33000 रुपये तक का फायदा मिल रहा है। साथ ही, ऑरा के अन्य वेरिएंट्स पर कैशबैक, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट के रूप में ₹23000 तक के कुल ऑफर हैं। वहीं, Hyundai KONA इलेक्ट्रिक एसयूवी पर भी डिस्काउंट ऑफर मिल रहे हैं। यह ₹50000 तक के लाभ प्रदान करता है। हालांकि, हमारा सुझाव है कि आप ऑफर के बारे में अपने नजदीकी Hyundai डीलरशिप से संपर्क करें।

Exit mobile version