मध्यप्रदेश

अतिक्रमण हटाने गई टीम पर अंधाधुंध फायरिंग, कलेक्टर ने की NSA की कार्यवाई

मध्य प्रदेश के इंदौर में हाईकोर्ट के आदेश पर ईडी से जुड़ी संपत्ति पर अतिक्रमण हटाने गई जिला प्रशासन की टीम पर अतिक्रमण रक्षकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसके बाद जिला प्रशासन की टीम को अपनी जान बचाकर भाग निकले। इस पूरी घटना में पुलिस ने 3 गार्डों को गिरफ्तार कर FIR दर्ज की है। जबकि मुख्य आरोपी सुरेश पटेल फरार है। इस पूरी घटना में इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह सुरेश पटेल ने तीन लोगों पर कार्रवाई की है।

बुधवार को इंदौर के अरविंद हॉस्पिटल के पीछे एक जमीन के प्लॉट पर संपत्ति ईडी से जुड़ी हुई है और उच्च न्यायालय  के निर्देश पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने पहुंची प्रशासन की तहसीलदार और पटवारी की टीम पहुंची। इसके बाद मौजूद सुरेश पटेल और उसके गार्डों ने टीम पर 20 से 25 अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसके बाद टीम को अपनी जान बचाने के लिए भागना पड़ा।

इस पूरे मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर गोली चलाने वाले गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरी घटना में अब इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह ने तीनों आरोपियों के खिलाफ NSA की कार्रवाई की है। कलेक्टर ने सख्त लहजे में कहा, ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। भविष्य में ऐसी घटनाएं होने पर उनके खिलाफ इसी तरह सख्त कार्रवाई की जाएगी।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button