Iphone की हेकड़ी निकालने कम बजट मे आ गया Redmi का धांसू स्मार्टफोन 2 घंटे मे चार्ज पर चलेगा 2 दिन!

Iphone की हेकड़ी निकालने कम बजट मे आ गया Redmi का धांसू स्मार्टफोन 2 घंटे मे चार्ज पर चलेगा 2 दिन!

कम बजट में स्मार्टफोन खरीदने वाले कस्टमर की संख्या भारतीय बाजारों में लगातार बढ़ती जा रही है जहां अब इसी मांग की पूर्ति करने के लिए मशहूर कंपनी Redmi ने मार्केट में आधुनिक टेक्नोलॉजी और बेहतरीन फीचर्स के साथ अपना सबसे लेटेस्ट और अपडेटेड स्मार्टफोन Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone लॉन्च किया है।

जो काफी कम बजट रेंज के भीतर बाजारों में उपलब्ध अन्य फ्री में स्मार्टफोन को टक्कर देने में सक्षम होगा। Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone मैं कंपनी की तरफ से काफी आकर्षक डिजाइन रखा गया है जो वर्ष 2023 में निश्चित रूप से बाकी स्मार्टफोन में देखने के लिए नहीं मिलेगा।

Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone का कैमरा

कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इसमें त्रिपल सेटअप कैमरा दिया है जिसमें आपको पहला प्राइमरी कैमरा लगभग 50 मेगापिक्सल का मिल जाता है

जिसके साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा लगाया गया है सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें कंपनी द्वारा 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone के फिचर्स

Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone की बैटरी की बात करे तो इसमें 5000mAh की Lithium Polymer बैटरी मिलती है इसमें आपको कुछ ही देर में चार्ज कर देने वाला 67W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है।

Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone मे 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज है इसके साथ में 6GB और 128 इंटरनल स्टोरेज होती है इसमें 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है और ब्राइटनेस 1200 निट्स है।

Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone की कीमत 

कीमत की बात की जाए तो मार्केट में Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone को कंपनी द्वारा लगभग ₹26900 की कीमत के साथ लांच किया गया है जो इसे कम बजट रेंज के

भीतर भाषाओं में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी सस्ता विकल्प बनाता है जो मार्केट में Iphone जैसे इस स्मार्टफोन को टक्कर दे सकता है।

Exit mobile version