न्यूजमध्यप्रदेश

Ladali Bahana Yojana बड़ी अपडेट किस दिन आएगी खाते में पहली ₹1000 किस्त सीएम शिवराज ने दी जानकारी!

Ladali Bahana Yojana बड़ी अपडेट किस दिन आएगी खाते में पहली ₹1000 किस्त सीएम शिवराज ने दी जानकारी!

मध्य प्रदेश के सभी महिलाओं का इंतजार हुआ खत आखिर आ ही गया वह दिन जिस दिन लाडली बहन योजना की पहली किस्त जारी होगी आपको बता दे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश की महिलाओं के लिए एक योजना बनाई थी।

इसे भी पढ़ें Click Hear: राज्य सरकार की बड़ी तैयारी 7 से 22 जून तक चलेगा ये विशेष अभियान हितग्राहियों को इस तरह मिलेगा लाभ!

इस योजना का नाम मुख्यमंत्री लाडली बहन योजना है इस योजना के माध्यम से मध्य प्रदेश की महिलाओं को ₹1000 प्रति महीने दिए जाएंगे जिसका आवेदन एवं ई केवाईसी का कार्य एवं पूरी प्रक्रिया लगभग खत्म हो गई है।

मध्य प्रदेश के सभी महिलाएं पहले किस्त का इंतजार कर रही हैं महिलाओं का इंतजार अब खत्म हो गया है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी लाडली बहनों के लिए कहा है की बहनों को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है

महिलाओं के खाते में जल्द ही पैसे भेज दिए जाएंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है की बहनों को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है महिलाओं के खाते में 10 जून को पैसे भेज दिए जाएंगे 10 जून को महिलाओं के खाते में₹1000 की राशि भेज दी जाएगी।

मध्य प्रदेश की सभी महिलाएं काफी परेशान थी वह काफी उलझन में थी कि आखिर पहले कैसे का खाते में कब आएगी नहीं शिवराज सिंह चौहान ने 10 जून को₹1000 की पहली किस्त भेजने को कहा है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button