बड़ी ख़बरमध्यप्रदेश

Madhya Pradesh News: MP भिंड में विस्फोट 3 बच्चों की दर्दनाक मौत तीन घायल तेज धमाके से उड़ी घर की छत!

Madhya Pradesh News: MP भिंड में विस्फोट 3 बच्चों की दर्दनाक मौत तीन घायल तेज धमाके से उड़ी घर की छत!

मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक दिल ताला देने वाला मामला सामने आए जहां शनिवार की सुबह करीब 6:30 बजे एक मकान में विस्फोट होने से तीन बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

इसे भी पढ़ें Click Hear: CM Shivraj Singh Chauhan: इन किसानों का सीएम शिवराज करेगे बिजली बिल माफ फटाफट करें चेक!

हो गई घटना गर्मी थाना इलाके के दले का पुरा की है हु इस धमाके की बात मकान में आग लग गई इसकी चपेट में दंपति और दो महिलाएं भी आ गई वहीं घायलों को गर्मी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां हालत खराब होने की वजह से उनको ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया है।

भिंड एसपी मनीष खत्री ने इस हादसे को लेकर जानकारी देते हुए बताया है हादसे में कार्तिक (6) पिता अरविंद कडेरे, उसकी बहन भावना (7) और परी (4) पिता नंदू कडेरे की जान चली गई। अखिलेश कडेरे (50) पुत्र रुस्तम, उसकी पत्नी विमला (45), मीरा कडेरे (30) पत्नी अरविंद कडेरे और पूजा कडेरे पत्नी नंदूकडे घायल हैं।

इसे भी पढ़ें Click Hear: Central Government Scheme: सिर्फ इन किसानो के खाते में आएगी किसान योजना की 14वीं ₹2000 किस्त!

पूजा खिल्लाह वराह की रहने वाली है वही मौके पर पुलिस पहुंची प्राप्त जानकारी अनुसार विस्फोट इतना तेज था कि घर की छत तक उड़ गई थी फिलहाल यह पता किया जा रहा है कि विस्फोट किस वजह से हुआ है

अभी तक जानकारी हाथ नहीं लगी है जिस कमरे में बच्चे सो रहे थे उसे कमरे में छोटी सी किराने की दुकान थी इस घटना की जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है एवं आगे की कार्यवाही जारी है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button