Betul news: युवक को उल्टा लटकाकर गुंडों ने बरपाया कहर, पीटने से पहले उतार दिए थे पूरे कपड़े, वीडियो हो रहा सोशल मीडिया में वायरल

आदिवासी संगठनों ने खोला मोर्चा

0

 

Betul news: युवक को उल्टा लटकाकर गुंडों ने बरपाया कहर, पीटने से पहले उतार दिए थे पूरे कपड़े, वीडियो हो रहा सोशल मीडिया में वायरल।

प्रथम न्याय न्यूज़। बैतूल में एक अमानवीय कृत्य सामने आया जहां युवक को नंगा करके छत से उल्टा लटका कर बेल्ट से पीटा गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना 3 माह पहले 15 से 16 नवंबर की बताई जा रही है. पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली थाने में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: शादी समारोह में परिवार जनों को जाना पड़ा भारी घर में हुई बड़ी वारदात एक व्यक्ति पकड़ाया

दरअसल पूरा मामला मध्यप्रदेश के बैतूल के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम बांसपानी निवासी आदिवासी युवक आशीष परते फोरलेन हाइवे किनारे चाय-नाश्ता की दुकान चलाता है। 15 से 16 नवम्बर 2023 की दोपहर में आशीष का दोस्त रिंकेश चौहान उसे बाइक पर बैतूल के आज़ाद वार्ड में लेकर आया और चेंड नाम के युवक के घर पर उसे कमरे में बंद किया। आशीष को पूरा नंगा करके छत से उल्टा लटकाया और बेरहमी से बेल्ट और लकड़ी से पीटा गया। पीड़ित का कहना है कि घटना 6-7 लोग शामिल थे।

पीड़ित युवक मीडिया को जानकारी देते हुए

वायरल वीडियो में आरोपी पीटते हुए दिख रहे। पीड़ित का आरोप है कि गोवंश की तस्करी को लेकर आरोपी वसूली करते हैं और आरोपियों को पीड़ित पर भी शक था। कि वह गोवंश की तस्करी में वसूली का कार्य करता है। इसी को लेकर उसके साथ यह घटना घटित हुई है। अब इस पुरे मामले को लेकर आदिवासी संगठन ने मोर्चा खोल दिया। तो वहीं बैतूल एसपी सिद्धार्थ ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया।

बैतूल एसपी सिद्धार्थ
Leave A Reply

Your email address will not be published.