दुल्हन ने बारात की दो दिन तक की इंतजार, पिता ने दहेज़ के लोभियों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

0

मध्य प्रदेश के बालाघाट में एक दुल्हन अपनी शादी के दिन बारात का इंतजार करती रही, लेकिन दहेज के लालची दूल्हे पक्ष के लोग बारात में शामिल नहीं हुए। दूल्हे के पिता ने दुल्हन से दहेज में सोना, बाइक और बारात के लिए वाहनों को लाने के लिए पैसे मांगे। लड़की ने मांग से इनकार कर दिया क्योंकि यह उनके सामर्थ्य से परे था। लड़की ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की, जहां मामला दर्ज कर लिया गया है। लड़की पक्ष ने बारात का 2 दिन तक इंतजार किया।

दहेज़ के लोभियों के खिलाफ मामला दर्ज

आपको बाता दें की बारात महाराष्ट्र के नागपुर से बलाघाट किरनापुर थाना क्षेत्र के रमगढ़ी गांव में आना था। जहां दुल्हन पक्ष बारात का इंतजार करता रहा लेकिन बारात उनके दरवाजे तक नहीं पहुंची। लड़की के पिता नरेंद्र सूर्यवंशी ने महाराष्ट्र के नागपुर में रहने वाले लड़के अश्विन पिता धनराज चौहान समेत परिवार के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। इन दोनों की शादी 10 मई को होनी थी। लेकिन दहेज लेने के चक्कर में लड़के के पिता ने फोन कर बारात लाने से इनकार कर दिया।

बारात के दिन लड़के ने की अतिरिक्त दहेज मांग

उन्होंने बेटे के परिवार से बारात लाने की मिन्नत की, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। लड़की के पिता ने कहा कि रिश्ता तय होने से पहले सब कुछ तय हो गया था। लेकिन बारात से पहले लड़के ने दहेज के रूप में 2 लाख रुपये नकद, एक सोने की चेन और एक मोटरसाइकिल की मांग की। जिसे न देने पर बारात न लाने की धमकी दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.