3000 रुपये रिश्वत लेने के बाद भी हेड कांस्टेबल ने छात्र को नहीं किया रिहा, रिश्वत लेते विडियो वायरल

0

मध्य प्रदेश दमोह जिले के पथरिया थाने में प्रधान आरक्षक राजेश चौबे का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक दो नाबालिगों को विवाद के चलते पुलिस थाने ले गई और उनमें से एक को छोड़ने के बदले हेड कांस्टेबल ने रिश्वत ली। एसपी के आदेश पर मामले की जांच शुरू कर दी गयी है।

हेड कांस्टेबल का 3000 रुपये रिश्वत लेते विडियो वायरल

यह पूरा मामला पथरिया के वार्ड नंबर 3 का है, जहां दो नाबालिग छात्रों का इलाके के राठौड़ समुदाय के एक व्यक्ति से मामूली विवाद हो गया। जिससे दोनों पक्ष थाने पहुंचे तो वहां मौजूद हेड कांस्टेबल राजेश चौबे ने दोनों पक्षों के खिलाफ धारा 155 के तहत कार्रवाई की। बुधवार को ही एक छात्र का दोपहर एक बजे से पेपर था, करीब एक घंटे तक थाने में बैठने के बाद पुलिस ने उसे तो छोड़ दिया, वहीं दूसरे छात्र को करीब तीन घंटे तक हिरासत में रखा और उसने रिहाई के बदले परिजनों से 3,000 रुपये लिया, लेकिन छोड़ा नहीं। हेड कांस्टेबल का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद उसने नाबालिग के परिवार को दबाव डालकर पुलिस स्टेशन बुलाया और वीडियो बनाया।

एसपी ने मामले को लेकर कहा ?

एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी के आदेश पर मामले की जांच शुरू की गयी। पथरिया एसडीओपी रघु केशरी ने बताया कि मामला सामने आया है, जिसकी जांच की जा रही है। जो जानकारी सामने आएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.