बिजनेस

Mahindra ने लांच की सबसे सुरक्षित और सबसे सस्ती स्कॉर्पियो कीमत सिर्फ 7.89 लाख!

महिंद्रा कंपनी कंपनी में अपना सबसे पॉपुलर मॉडल Mahindra Scorpio का भारतीय मार्केट में काफी बोल वाला है और यह काफी तेजी से दिख रही है जहां आपको जानकर हैरानी होगी कि महिंद्रा स्कार्पियो 2022 से 2023 तक

में 70000 यूनिवर्स की सेल कर चुकी है वही स्कॉर्पियो का एक नया वेरिएंट मार्केट में जल्द पेश होने वाला है महिंद्रा स्कार्पियो की आज तक की सबसे सस्ता मॉडल लांच करने वाली है।

इसे भी पढ़ें Click Hear: नए अपडेट के साथ लांच हुई Skoda Slavia Car सेफ्टी फीचर्स के साथ कीमत भी है कम!

महिंद्रा कंपनी ने भारत में दमदार इंजन एवं शानदार लुक के लिए जाने जाने वाली मशहूर भारतीय कंपनी है जो केवल भारत में नहीं अपितु विदेश तक में काफी चर्चित कंपनी है महिंद्रा की सबसे पॉपुलर

एसयूवी स्कॉर्पियो एन का एक नया भिड़ंत लांच होने वाला है इस नए वर्जन की कीमत मात्र 7.89 लाख रुपए बताई जा रही है स्कॉर्पियो एन बात करें तो इसमें एक्स्ट्रा सेफ्टी फीचर्स भी लगाए गए हैं।

और यह बेस वेरिएंट कई रोमांचक विशेषताओं के साथ आता है जो निश्चित रूप से ग्राहकों को प्रभावित करेंगे। वाहन के बाहरी हिस्से में चमकीली नारंगी छत और लाइम ग्रीन बॉडी के साथ आकर्षक टू-टोन पेंट जॉब है

जो इसे एक अनोखा और जबरदस्त लुक देता है। नीयन हरी सीटों और एक गुलाबी डैशबोर्ड के साथ इंटीरियर को चमकीले और बोल्ड रंगों में सजाया गया है।

महिंद्रा स्कार्पियो एन एफ बैरिंग में कई सुरक्षा सुविधाओं से लैस है जिसमें एक पैराशूट की भी सुविधा दी गई है इमरजेंसी स्थिति में आप पैराशूट का इस्तेमाल कर अपनी जान बचा सकते हैं अगर गाड़ी का ब्रेक फेल हो जाता है।

इसे भी पढ़ें Click Hear: पेट्रोल के दाम में आया उछाल जारी हुआ नया दाम, जानें आपके शहर का ताजा रेट!

तो ऐसे में पैराशूट आपके काम आएगा इसको कंपनी ने बहुत सोच समझकर सेफ्टी फीचर्स को देखते हुए यह ऐड किया है बता दें इस पैराशूट का उपयोग ब्रेक फेल होने के बाद कार्य को धीमा करने के लिए कर सकते हैं।  

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button