Maruti Eeco 7 : New Maruti Eeco 7 सीटर मॉडल ने दमदार फीचर्स और लुक्स के साथ मचाया तहलका

Maruti Eeco 7 : भारत की मारुति एक जानी-मानी ऑटो कंपनी है और इसकी लाजवाब कारें भारतीय बाजार में मौजूद हैं। वहीं, मारुति सुजुकी की एमपीवी मारुति ईको काफी लोकप्रिय हो रही है। 2023 की शुरुआत में बिक्री का रिकॉर्ड बनाया गया है। देखा जाए तो मारुति सुजुकी अपने मौजूदा मॉडल के लिए एक अपडेट पेश कर रही है। इसी तरह मारुति ने अपनी सस्ती कार ईको को नए अवतार में लॉन्च करने की घोषणा की है। इसमें कमाल के फीचर मिलते हैं। कंपनी ने इस एमपीवी को 5-सीटर और 7-सीटर सेगमेंट में लॉन्च किया है।

Maruti Eeco features 7 seats

यह कार बेहद दमदार लुक्स और फीचर्स के साथ आती है। कंपनी ने इसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, नया स्टीयरिंग व्हील, केबिन एयर फिल्टर, एसी रोटरी कंट्रोल जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। साथ ही नए बैटरी सेवर फंक्शन के साथ ग्लिस्टेनिंग ग्रे, रिक्लाइनिंग फ्रंट सीट्स, ड्राइवर फोकस्ड कंट्रोल सिस्टम के साथ केबिन एयर फिल्टर जैसे नए फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Maruti Eeco 7 seater powerful engine

इंजन की बात करें तो Maruti Eeco में 1.2-लीटर K-सीरीज डुअल जेट, डुअल VVT इंजन मिलने की संभावना है। यह इंजन 80.76 पीएस की पावर और 104.4 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

Maruti Eeco 7 Seater Mileage

Maruti Eeco पेट्रोल पर 20.20 kmpl का माइलेज देती है। वहीं, S-CNG वर्जन में 29 फीसदी ज्यादा माइलेज मिलता है। कंपनी ने मारुति ईको को 5 कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है, जिसमें व्हाइट, मैटेलिक सिल्की सिल्वर, मैटेलिक ब्रिस्क ब्लू, पर्ल मिडनाइट ब्लैक और मैटेलिक शामिल हैं।

Exit mobile version