बुआ को कोल्ड्रिंक पिलाकर भतीजे ने कर ली शादी, पुलिस ने मामला किया दर्ज

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक अजीब घटना सामने आई है। 19 वर्षीय लड़की का भतीजा उसे नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाया और आर्य समाज मंदिर में पूरे समारोह के साथ उससे शादी कर ली। इसके बाद जब छात्रा ने युवक से मिलने से इनकार कर दिया तो युवक ने छात्रा के साथ अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल कर दिए।

यह पूरा मामला ग्वालियर के बिलौआ थाने का बताया गया है। जहां एक 19 साल की छात्रा ने शिकायत करते हुए बताया कि वह 21 मई को कॉलेज जा रही थी। तभी रास्ते में कार से भतीजा था और उसने कॉलेज छोड़ने की बात कही। जिससे मै उसके साथ कार में बैठ गई। उसके बाद उसने उसे कोल्ड ड्रिंक ऑफर की और वह पी ली। लेकिन कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वह एक शादी में था। जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे धमकी देकर चुप करा दिया।

इसके बाद आरोपी के परिजन उसे तैयार कर आर्य समाज मंदिर में ले गए। जहां दोनों की शादी कराई और वीडियो भी बनाया। जब वह भाई को शादी की जानकारी घर पर देने को कहती है तब आरोपी फिर जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद आरोपी हनीमून पर जाने के लिए दो दिन पहले उसे बुलाया, लेकिन वह इनकार की तो उसने वीडियो वायरल कर दिया।

वहीं इस मामले में ग्वालियर एएसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी युवक फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

Exit mobile version