बिजनेस

Oppo की खुशियों पर पानी फेरने आगया realmi 12GB वाला स्मार्टफोन, जानें फिचर्स के बारे में ….

Oppo की खुशियों पर पानी फेरने आगया realmi 12GB वाला स्मार्टफोन, जानें फिचर्स के बारे में ….

 

Oppo की खुशियां चुराने आ रहा है Realme 11 5G New Top Plus, Realme 11 5G New Top Plus फिर से मार्केट में तहलका मचा रहा है। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Ripplemi India ब्रांड के आने वाले स्मार्टफोन ने बाजार में आते ही कहर बरपा दिया है, क्योंकि यह स्मार्टफोन किफायती कीमत में काफी अच्छी क्वालिटी के फीचर्स देता है। अगर आप किफायती कीमत में 5जी अपग्रेडेड स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह अच्छा मौका आपके लिए आ रहा है।

 

रियलमी का शानदार 5जी स्मार्टफोन

देख ग्राहक हुए दिवाने 3 इस फोन के अंदर माउंटेन बैटरी बैकअप सुविधाओं के साथ अद्भुत डीएसएलआर कैमरा गुणवत्ता विशेषताएं आती हैं। आइए एक नजर डालते हैं रियलमी 11 5जी के नए टॉप प्लस स्मार्टफोन पर, बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी पूरी जानकारी और कीमत के बारे में। Realme के नए लॉन्च होने वाले अपकमिंग स्मार्टफोन के अंदर मिलने वाले शानदार स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें आपको 6.7 इंच की AMOLED स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलेगी, साथ ही 120Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलेगा।

 

Realme 11 5G नया टॉप प्लस है

अगर इस फोन के अंदर मिलने वाले ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 के लेटेस्ट चिपसेट पर प्रोसेस किया जा रहा है और इसे Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया है। फोन के अंदर उपलब्ध रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मॉडल वेरिएंट आपको 6 जीबी के साथ उतारने के लिए तैयार है।

Realme 11 5G नया टॉप प्लस शानदार कैमरा क्वालिटी

Realme 11 5G New Top Plus Camera – बेहद लोकप्रिय ब्रांड रियलमी द्वारा लॉन्च किए गए इस फोन के अंदर आपको शानदार फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर एलईडी फ्लैशलाइट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलेगा। वहीं, आपको 8MP के अल्ट्रा-वाइड मोबाइल कैमरा लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल के दो और कैमरा सेटअप मिलेंगे। अपनी एक शानदार तस्वीर लेने के लिए फोन में आगे की तरफ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

 

Realme 11 5G नया टॉप प्लस पावर बैकअप और चार्जर फीचर,

Riptmi India द्वारा पेश किए गए आपके शानदार स्मार्टफोन को लंबा पावर बैकअप देने के लिए स्मार्टफोन में आपको 5000mAh का दमदार बैटरी बैकअप दिया जाता है। फोन के बॉक्स में यूएसबी टाइप सी केबल के साथ आपको सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। इस फोन में आपको हॉटस्पॉट से कनेक्ट करने के लिए ब्लूटूथ, वाईफाई और 5जी नेटवर्क सिम सपोर्ट के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा रहा है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button