छात्रावास अधीक्षिका द्वारा छात्रा से मारपीट का वीडियो वायरल, अधीक्षिका निलंबित

Jhabua News : झाबुआ जिले के मोरझिरी कन्या शिक्षा परिसर में पदस्थ छात्रावास अधीक्षिका द्वारा छात्रावास की छात्रा से मारपीट का वीडियो रविवार शाम को वायरल हो गया। वीडियो की पुष्टि होने के बाद बालिका शिक्षा परिसर अधीक्षिका को निलंबित कर दिया गया। वीडियो में अधीक्षिका लड़की को पीट रहा है और अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है।

रविवार देर रात युवती से मारपीट का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो की पुष्टि करने में समय लगा। क्योंकि अधीक्षिका की पहचान नहीं हो सकी। जैसे-जैसे रात हुई, कन्या शिक्षा परिसर मोरझिरी में वीडियो की पुष्टि हुई। वैसे ही प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

जांच कराई गई है

वीडियो वायरल होने पर कन्या शिक्षा परिसर थांदला के प्राचार्य राजेंद्र मोरिया से वीडियो और घटना की जांच की गई। जांच में घटना प्रथम दृष्टया सत्य निकली। संस्था के प्राचार्य राजेंद्र मोरिया ने मामले की गंभीरता से जांच कर रिपोर्ट सहायक आयुक्त निशा मेहरा को सौंपी।

निलंबन आदेश जारी

जांच के बाद कलेक्टर नेहा मीना के निर्देश पर सहायक आयुक्त निशा मेहरा ने हॉस्टल सुपर मोनिका हटीला को बर्खास्त कर दिया। निलंबन के दौरान अधीक्षिका हटिला को मोरझिरी से हटाकर राणापुर विकासखंड का प्रभार दिया गया है।

Exit mobile version